खबर

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज ,हॉटनेस देख हर कोई हुआ दीवाना

द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर सबसे अधिक पंसद किया जाना वाला शो है और हर बार ये टीआरपी में नंबर बनाता रहता है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में भोली-भाली ‘भूरी’ बनकर लोगों का दिल जीतने वाली कमीडियन और ऐक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भले ही टीवी पर बेहद फीके अंदाज में दिखाई देती हैं, लेकिन उनका सोशल मीडिया बोल्ड और हॉट तस्वीरें से भरा पड़ा है. ऐसे में सुमोना चक्रवर्ती बढ़ती गर्मी को देखकर खुद को पहाड़ों में देखने चाहती हैं. ऐसे में अब गर्मी के मौसम में अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अदाकारा पहाड़ों की वादियों में चिल करती दिखी

 

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर नीले रंग की बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की है और इन फोटोज के जरिए वे गर्मी में अपने पुराने दिनों की याद कर रही है जब वे हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गई थी, सुमोना ने फोटोज शेयर कर लिखा- मई डे मई डे मई डे, गर्म हवाएं जाओ या मुझे वापस पहाड़ियों पर ले चलो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)


सुमोना चक्रवर्ती के इस फोटो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं और साथ ही कॉमेंट कर के अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं. सुमोना चक्रवर्ती स्क्रीन पर जैसी दिखती है वैसे रियल लाइफ में नहीं है, वे रियल लाइफ में काफी बोल्ड है और इसका अंदाज उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है.बहुत कम लोग जानते होंगे कि सुमोना ने आमिर खान और मनीषा कोइराला की ‘मन’ से 11 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी, उन्होंने टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी काम किया है.


इस बीमारी के लास्ट स्टेज से जूझ रही थी The कपिल शर्मा शो की सुमोना चक्रवर्ती-सुमोना ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो 2011 से इस एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं पिछले कई सालों से वो इस बीमारी के चौथे स्टेज पर हैं.सही डाइट, एक्सरसाइज और खुद को तनाव से दूर रखकर इस बीमार को नियंत्रित किया जा सकता है.उन्होंने लिखा कि उनके लिए मुश्किल भरा समय है,लेकिन वो इस विपरीत परिस्थिति में खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश करती हैं.एंडोमेट्रियोसिस महिलाओं के गर्भाशय में होने वाली बीमारी है,जिसमें गर्भाशय के अंदर टिशू अनियंत्रित तौर पर बढ़ने लगता है और गर्भाय़स से बाहर निकलने की कोशिश करता है.इस दौरान गर्भाशय के आसपास सूजन हो जाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top