खबर

अपने मामा गोविंदा को याद कर कृष्णा ने कही दिल छू लेनी वाली बात , बोले- मैं चाहता हूं मेरे बच्चे उनके साथ

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके एक्टर मामा गोविंदा के बीच की अनबन जग जाहिर है. एक समय था जब ये मामा भांजे काफी करीब थे लेकिन कुछ सालों से उन दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है.कई सालों पहले कृष्णा और गोविंदा के बीच निजी लड़ाई के चलते बातचीत बंद हो गई थी.इसके बाद शुरू हुआ मीडिया में दोनों की बयानबाजी का सिलसिला.हाल ही में कृष्णा ने मामा गोविंदा के लिए एक इमोशनल मेसेज शेयर किया है.कृष्णा अभिषेक ने टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में शिरकत की थी.

इस दौरान मनीष पॉल ने पूछा कि उनके और गोविंदा के बीच में आखिर क्या दिक्कत चल रही है.दोनों की अनबन को अब खत्म हो जाना चाहिए.कृष्णा अपने मामा और बीच के तनाव के बारे में पूछे जाने पर भावुक हो गए.उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि गोविंदा भी उन्हें बहुत मिस करते है.शो में कृष्णा ने कहा- ‘बात यह है कि जब मैं इंटरव्यूज में बोलता हूं, तो चीजों को कट-पेस्ट के बाद रखा जाता है.ऐसे में दोनों का रिश्ते खराब होते हैं.मनीष पॉल ने कृष्णा से वादा किया कि वह उनकी बात को बिना काटे दिखाएंगे, जो भी मामा गोविंदा के लिए कहना चाहते हैं कह सकते हैं.ऐसे में कृष्णा अपने चीची मामा के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे.

कृष्णा ने आगे कहा-‘चीची मामा मैं सच में आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है.मैं आपको हमेशा याद करता हूं.आपको कभी भी खबरों या किसी भी बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया में क्या है या क्या लिखा गया है.मुझे केवल एक चीज याद आती है वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें.मुझे आपकी बहुत याद आती है.उन्हें मेरे बच्चों के साथ खेलना चाहिए.मुझे पता है कि वह मुझे बहुत याद करते हैं. वह हमेशा मुझे याद करते हैं मुझे पता है.

पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा से माफी मांगी थी। दरअसल, कृष्णा के मामा गोविंदा कपिल शर्मा शो पर गेस्ट के तौर पर आए थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग का हिस्सा बनने से मना कर दिया था.उन्होंने बात करते हुए कहा था-‘मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं.मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं.मैंने कई बार उनसे माफी मांगी लेकिन उन्होंने मुझे माफ नहीं किया.पता नहीं क्यों वो मुझे माफ नहीं कर रहे हैं मैं उनके बच्चे जैसा हूं.

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लड़ाई की शुरुआत साल 2016 में हुई थी.बताया जाता है कि दोनों की लड़ाई कृष्णा के बच्चों को लेकर थी.कृष्णा और कश्मीरा ने बच्चों का स्वागत किया तो गोविंदा और उनका परिवार उनसे मिलने नहीं पहुंचा था जबकि गोविंदा का कहना है कि वह अस्पताल गए थे लेकिन उन्हें मिलने से मना कर दिया.द कपिल शर्मा शो’ में जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा शिरकत करते हैं तो कृष्णा उससे गायब रहते हैं.दोनों परिवारों की यह लड़ाई सोशल मीडिया, इंटरव्यू तक पहुंच गई है.अब देखना है कि भांजे कृष्णा की इस बात पर गोविंदा का क्या रिएक्शन आता है.

To Top