मनोरंजन

कुंडली भागगया अपकमिंग एपिसोड अक्षय की इस बात को सुनकर प्रीता को आया गुस्सा,जड़ दिया जोरदार थप्पड़…

कुंडली भाग्य सीरियल जी टीवी का बहुत अच्छा सीरियल चलरा है आजकल सीरियल मे बहुत ज़्यादा ट्विस्ट चलरहे है और दर्शकों को काफी दिल चस्प लगरहा है,ये सीरियल.कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड मे अक्षय का पर्दा फाश करने के चक्कर मे प्रीता का सारा प्लान उल्टा होजाता है.प्रीता इस बात se परेशान है सारी तस्वीरे कैसे बदल गई.और वही चुड़े की रसम की पूरी ज़िम्मेदारी प्रीता को देदेता है.

क्यू की उसकी मीटिंग भी उसी दिन है.आपको बतादे आनेवाले एपिसोड मे दिखाया जाएगा प्रीता अक्षय को सबके सामने पर्दा फाश करने मे लगी है.और उसको चढ़े की रसम की पूरी तैयारी करनी है वही अक्षय को शहर से बाहर जाना है और इस मौके का पूरा फायदा शर्लिन और माहिरा उठाना चाहती है ।और वही अक्षय प्रीता से बदला लेना चाहता है.और उसको फ़ोन करकर मिलने बुलाता है.और प्रीता मिलने से इंकार करदेती है लेकिन प्रीता को अक्षय से मिलने जाना पड़ता है.अक्षय प्रीता से लुथरा हाउस के बाहर मिलने बुलाता है, वहा वो प्रीता को बोलता है मुझको सिष्टि से शादी करना है.और ये सुनए ही प्रीता को बहुत ज़्यादा गुस्सा आजाता है.

अक्षय की बात सुनकर प्रीता अक्षय को एक थप्पड़ मरदेती है.अब अगले एपिसोड मे दौखते है क्या होता है.पिछले एपिसोड मे प्रीता ने हल्दी के प्रोग्राम मे सभी परोवार को तस्वीरें दिखाई वो इस वजह से सभी बहुत खुश है.और प्रीता के सरप्राइज से सभी बहुत खुश है.और सभी इस सरप्राइज की तारीफ भी करते है.
और प्रीता के दिमाग मे यही बात घोकमराही है ये तस्वीरें किसने बदली है? अबतक एपिसोड मे देखा के प्रीता बीच मे हो हल्दी की रसम रुकवाती है.और घर वालो को बोलती है उसको अक्षय के बारे मे कुछ दिखाना है.ये सुनते ही अक्षय घबरा जाता है और जैसे ही प्रोजेक्टर पर तस्वीरें चलना स्टार्ट होती है, उसमे एक भी फोटो अक्षय और रुचिका की नहीं होती. सारी पिक्चर्स मे अक्षय काफी सीधा सच्चा दिखरहा है ये देखते हो प्रीता हैरान हो जाती है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top