मनोरंजन

कंगना रनौत के कंट्रोवर्सियल शो LockUpp के विनर बने मुन्नवर ,20 लाख रुपये सहित मिले ये बड़े इनाम

हम आपसे बात कर रहे हैं एकता कपूर और कंगना राणावत के रियलिटी शो लॉकअप के बारे में जो के अभी कुछ ही समय पहले लांच हुआ है. तब से यह शो सुर्खिया बटोर रहा है. लॉन्च होने के कुछ हफ्तों बाद ही ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चुका है. एक तरफ जहां लॉकअप का नया कॉन्सेप्ट दर्शकों को खुद से बांधने में सफल रहा. वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट के चौकाने वाले खुलासे सबके होश उड़ा रहे है.

आपको बतादे लॉकअप ने “टिकट टू फिनाले” में एक बड़ी चौंकाने वाली घटना देखी, क्योंकि मुनव्वर फारूकी को उनके दो करीबी सहयोगियों, अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने डंप कर दिया था.फाइनल टास्क का टिकट दो टीमों के बीच था. प्रिंस नरूला, मुनव्वर, अंजलि और सायशा एक टीम बनाते हैं और पायल रोहतगी शिवम शर्मा और आज़मा फलाह एक और टीम बनाते हैं.अब एक बार फिर से शो लॉकअप सुर्खियों में बना हुआ है.

आपको बतादे शो  लॉकअप का पहला सीजन अब समाप्त हो चुका है. फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेचैन थे. आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के अनुसार मुनव्वर फारूकी ने इस शो को अपने ना कर लिया है. नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी उपहार के तौर पर मिली है.

वही आपको बतादे फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस दी. कंगना रनौत फिनाले के दिन बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. खास बात ये रही कि शिवम शर्मा के साथ डांस के लिए खुदा सारा खान आईं

इस सीनज शिवम शर्मा ने सारा के साथ लव एंगल बनाने की कोशिश की थी. लेकिन सारा ने उन्हें हमेशा खुद से दूर ही रखा. लेकिन शो से बाहर जाने के बाद सारा ने शिवम को एक अच्छा इंसान बताया था. शिवम लॉकअप के पहले फाइनलिस्ट भी बने थे.आपको बतादे मुनव्वर फारूकी की बात करें तो स्टैंडअप कॉमेडी से अपनी पहचान बनाने वाले मुनव्वर इस शो में अपनी चतुराई के लिए जाने गए. मुनव्वर ने कई हफ्ते सिर्फ बीमारी में ही गुजारे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना दिमाग चलाकर कई टास्क जीते. सांप-सीढ़ी का टास्क शायद ही कोई भूलाया जा सके.मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप में अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी जोड़ी बनाई. अंजलि उनके प्रति इतना आकर्षित हो चुकी थीं कि उन्होंने मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया था.लेकिन इसके बाद उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला, जिससे अंजलि का दिल टूट गया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top