खबर

Lock Upp की Success Party में Munawar Faruqui का धमाल, Payal Rohatgi नहीं हुईं शामिल, देखिए कौन-कौन पहुंचा.

7 मई को लॉक अप का ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा. पहले सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी बने. वहीं पायल रोहतगी को फर्स्ट रनरअप बनकर संतुष्टि करनी पड़ी. ग्रैंड फिनाले के बाद शो की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी. ‘लॉक अप’ खत्म होने के बाद एकता कपूर ने शो की सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए.जहां करण कुंद्रा,तेजस्वी प्रकाश के साथ पहुंचे, वहीं ऐक्टर तुषार कपूर भी नजर आए.

लॉक अप्प का यह पहला सीजन था.यह 27 फरवरी 2022 से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी ऐप पर शुरू हुआ था.शो में करनवीर बोहरा,अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा, सारा खान और अली मर्चेंट जैसे कंटेस्टेंट्स नजर आए.सक्सेस पार्टी में शो के लगभग सारे कंटेस्टेंट् मौजूद थे.अगर वहां कोई नहीं था, तो वो थीं शो की रनरअप पायल रोहतगी. आइये जानते हैं क्यों?

लॉक अप में पायल रोहतगी अपने बेबाक अंदाज के लिये जानी-जाती थीं. उन्होंने शो में वही किया,जो उन्हें ठीक लगा. यहां तक कि कई बार उन्हें शो की होस्ट क्वीन कंगना रनौत से पंगा लेते भी देखा गया.वहीं अब ग्रैंड फिनाले पर मुनव्वर फारूकी को विनर बनाये जाने से पायल रोहतगी बेहद निराश नजर आ रही हैं. सिर्फ पायल ही नहीं, बल्कि इस फैसले से संग्राम सिंह भी खुश नहीं हैं.एक बातचीत के दौरान पायल ने लॉक अप विनर पर खुल कर बात की है. पायल कहती हैं कि उन्होंने लॉक अप पार्टी छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि संग्राम मेकर्स के फैसले से खुश नहीं थे.पायल बताती हैं कि वो और संग्राम सुबह जल्दी उठने वाले लोग हैं. वो सुबह जल्दी उठ कर योगा करते हैं.फिर नाश्ता करते हैं और ऐसे उनके दिन की शुरुआत होती है.

लॉक अप के दौरान संग्राम सिंह बाहर से पायल रोहतगी को लगातार सपोर्ट कर रहे थे.यहां कि उन्होंने लॉक अप में जाकर पायल को प्रपोज भी किया था. वहीं अब शो खत्म होने के बाद वो पायल और संग्राम जल्द ही शादी की तैयारी में हैं. हालांकि, दोनों शादी कब करने वाले हैं. इस बारे में अभी कुछ क्लीयर नहीं है.

To Top