खबर

अंजलि के मुंबई आने के बाद भी गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ पार्टी करती दिखे मुनव्वर फारुकी ,फैंस ने कही ये बात

हाल ही में खत्म हुए रियलिटी शो लॉक अप के विजेता बने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी लगातार चर्चा में है.शो खत्म होने के बाद ही मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के साथ वक्त गुजार रहे हैं.वहीं जब वो शो में थे तो उनकी शो की दूसरी कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के साथ अफेयर की खबरें आई थीं.ऐसे में ये वक्त उनकी गर्लफ्रेंड के लिए कैसा था, ये अब मुनव्वर ने बताया है,मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला के लिए उन्हें और अंजलि को एक साथ शो में देखना आसान नहीं था.उस वजह से नाजिला बहुत सारी भावनाओं से गुजरी और उनको बहुत कुछ सहना पड़ा. वो जल्द ही वो समझ गई कि ये गम है.फिर भी मुझे पता है कि उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे.फिर भी इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि उसे मुझ पर पूरा भरोसा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)


मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अंजलि अरोड़ा पर बात करते हुए कहा था कि अंजलि से उनका अच्छा बॉन्ड बन गया था.मुनव्वर ने कहा, एक रियलिटी शो में जहां बाहर की दुनिया से आपका कनेक्शन काटा हुआ है,तो आपको लगता है कि यही 12 लोगों के इर्द-गिर्द आपकी पूरी दुनिया है.तो उसमें दोस्ती होती है,बॉन्ड बनते हैं और अंजलि के साथ इतनी अच्छी दोस्त हो गई, हम दोनों एक दसरे के साथ इतने कर्म्‍फेटेबल थे कि एक-दूसरे की बेइज्जती भी करते थे.लेकिन हमेशा एक ऐसी रेखा थी जिसे हमने पार नहीं किया और एक लाइन भी बनाए रखी.

 

मुनव्वर ने हाल ही में गर्लफ्रेंड नाजिला का बर्थडे मनाया है,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं.एक और फोटो में नाजिला केक काटती नजर आ रही हैं.एक और फोटो में नाजिला ने मुनव्वर को गले से लगाया हुआ है.मुनव्वर फारूकी ने लॉक अप शो की ट्रॉफी जीतने के साथ ही 20 लाख रुपए कैश प्राइज मनी के साथ अर्ट‍िगा कार और इटली का फॉरेन टूर भी अपने नाम किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)


मुनव्वर ने कहा कि जब मुंजली हैशटैग ट्रेंड होने लगा, मुझे इस बात का एहसास हुआ कि कुछ लोग इसे दोस्ती से बढ़कर मान रहे है, तब हमने बैकफुट पर जाने की कोशिश की.इसी के साथ नाजिला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आ रही हैं. फोटोज में मुनव्वर फारूकी ने कभी नाजिला का हाथ पकड़ा है, तो कभी उन्हें अपनी बाहों में भर लिया है. एक फोटो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर, नाजिला का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें फूलों का गुलदस्ता दे रहे हैं.

To Top