मनोरंजन

LockUpp जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी पर कॉमेडियन सुनील पाल ने लगाए गंभीर आरोप ,अब मुनव्वर ने दिया करारा जवाब

लॉक अप्प सीजन फर्स्ट के विजेता मुनव्वर फारूकी  इन दिनों काफी चर्चा में हैं.शो जीतने के बाद से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं मुनव्वर.उन्होंने कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा उन पर किए गए हमलो का अब जवाब दिया है.


आपको बता दें कॉमेडियन सुनील पाल ने लॉकअप के लिए प्रीमियर में भाग लिया था और मुनव्वर फारूकी की तुलना एक आतंकवादी से कर दी थी. आपको बता दें हिंदू देवी देवताओं को गाली देने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में जेल जाने के बाद आरोपी को महीनों से इसी तरह गालियां पढ़ रही थी.

 

अब मंगलवार 10 मई 2022 को एक इंस्टाग्राम लाइव इवेक्शन के दौरान जब कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से पूछा गया  पॉल ने उनके कॉमेडी को वलगर कहां है. तब उसने कहा उन्हें समझ में नहीं आता कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के दिग्गज पोल  अब काफी हद तक सुर्खियों से गायब हो गए हैं. उन पर इतने व्यक्तिगत हमले क्यों कर रहे हैं.

 


फारूकी ने आगे कहा सुनील पाल भाई चालू ही हो गए बंद ही नहीं हो रहे थे. क्या भड़के हुए थे.मेरे पेमैं बोला सुनील भाई मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार?खबरों के अनुसार फारुकी ने आगे कहा मैं कॉमेडी का उतना ही सम्मान और प्यार करता हूं जितना आप करते हैं.फिर भी आप ने कहा कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में है. आपको अपनी राय देने का अधिकार है. हम सब मिलकर कॉमेडी को बचा सकते हैं.

 

आप का तरीका अलग है मेरा कॉमेडी का तरीका अलग है.जब आप मंच पर आए तो आपको लगा होगा कि नींद में अनादर कर रहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था यहां तक कि अगर आपको लगता है कि मैंने किया तो मेरा मतलब यह नहीं था. अपने कहा,” औकात नहीं है मेरी औकात बना लेंगे”.जानकारी के लिए बता दे सुनील पाल ने इससे पहले एआइबी के पूर्व से संस्थापक तनमय भट्ट के खिलाफ भी इसी तरह से बोला था. वह उन पर गालियों के लिए भड़के थे. पॉल ने अपनी फिल्मों में अपशब्द कहने पर मनोज बाजपाई को भी बदतमीज और गिरा हुआ कह दिया था.गौर करने वाली बात यह है मुनव्वर फारुकी ने पायल रोहतगी को हराकर शो लॉक अप का पहला सीजन जीत लिया. जिसे कंगना राणावत ने होस्ट किया था और यह शो एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया. कंगना के साथ अपने समीकरण के बारे में पूछे जाने पर फारुकी ने शो के बाद  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया मुझे लगता है कि यह एक लोकतांत्रिक देश में रहने की सुंदरता है. “आप अलग-अलग मान्यताओं से आ सकते हैं. लेकिन आप हमेशा एक साथ काम कर सकते हैं. जी हां कई लोगों ने मेरे इस शो को करने को लेकर सवाल उठाए थे. लेकिन मुझे पता था कि यह प्रशंसा से जुड़ने का एक जरिया है और मैं ऐसा करने में सफल रहा हूं”.

To Top