फ़िल्मी

मालदीव में पति संग रोमांस करती दिखी निधि झा लव बाइट ने खींचा सबका ध्यान

हम आपसे बात करने जा रहे हैं के पर्दे की मशहूर अदाकारा निधि झा जिन्होंने टीवी के कई सीरियलस शो में अपने अभिनय से खास पहचान बनाई है.एक्ट्रेस हमारी मनोरंजन दुनिया का एक जाना माना नाम है. इन दिनों एक्ट्रेस निधि झा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें हैं निधि झा की जो शादी के बाद मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और पति संग रोमांस करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में निधि झा सुंदर तो दिखी रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों के वजह से काफी सुर्खियों में हैं.

आपको बता दें एक्ट्रेस ने शादी के बाद मालदीव छुट्टियां मानाने पहुंची हैं और इन तस्वीरों में काफी खुश दिख रही हैं. सोशल मीडिया अपडेट से यह पता चलता है वह फैंस के लिए हनीमून लोकेशन से लाइव भी आई लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना  लव बाईट नोटिस कर लिया.

जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और लूलिया शादी के बाद मालदीव में पति के साथ हनीमून का आनंद ले रहे हैं. पति यश कुमार के साथ में कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं.मालदीव में उन्हें समंदर की लहरों और प्राकृतिक खूबसूरती का आनंद उठाते देखा जा सकता है.


आपको बतादे अब उनका एक लव बाइट वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.शादी के बाद मालदीव पहुंचकर निधि झा कितनी खुश है इसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया खबरों से ही लगाया जा सकता है.हाल ही में वह फैंस के लिए हनीमून लोकेशन से लाइव भी आए थे. लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स में निधि की गर्दन पर बना लव बाईट नोटिस किया.वही से इसके बाद हर कोई लव बाइट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लग गया.इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान निधि ने बेडरूम से खूबसूरत मौसम के मजे लेते दिखे.निधि ने फैन्स से बातचीत का सिलसिला शुरू किया था.इतने में उन्हें पति यश ने भी ज्वाइन कर लिया. लाइव सेशन होने के बाद नई नवेली दुल्हन बनी निधि ने अपने फैन के  लिए डांस वीडियो भी शेयर किया था.वीडियो में निधि गोविंदा के सुपरहिट गाने “आपके आ जाने से” ठुमके लगाती हुई दिख रही थी.यश निधि से शादी के बाद साथ खुश है. यह जानकर फैंस को भी खुशी है. निधि से पहले यह शादी भोजपुरी एक्टर अंजना सिंह से हुई थी. लेकिन रंजना की स्टोरी ज्यादा दिन ना टिक पाई.इसके बाद निधि के रूप में यश के लाइफ में दुबारा प्यार ने दस्तक दी. और अब दोनों ही शादी के बंधन में बंदने के बाद काफी खुश हैं.

To Top