खबर

संग्राम सिंह बोले, क्या हुआ जो पायल मां नहीं बन सकती, अगर कल को मैं बच्चा पैदा न कर पाऊं तो?

कंगना रनौत के शो लॉकअप में हाल ही में पायल रोहतगी ने एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया था.पायल ने बताया है कि वो मैं नहीं बन सकती हैं, और यही वजह है जिसके चलते उन्होंने संग्राम सिंह से अभी तक शादी नहीं की है.पायल रोहतगी की इन बातों ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है.अब संग्राम सिंह ने भी पायल के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है.संग्राम का कहना है कि पायल एक बहादुर लड़की है,और अगर वो मां नहीं बन सकती है तो क्या हुआ. एक इंटरव्यू के दौरान संग्राम सिंह ने कहा कि उनपर मुझे गर्व है.

हां, फेल हुई थी उनकी आईवीएफ,और डॉक्टर ने भी कहा था कि वो कंसीव नहीं कर सकती हैं.लेकिन कौनसी बड़ी बात है इसमें, सबसे ज्यादा जो अहम बात है वो ये है कि हम दोनों एक दू रे से प्यार करते हैं.ये समस्या कल भी हो सकता है. या ये हो सकता है कि बच्चा पैदा करने में मुझे परेशानी हो.तो पायल क्या मुझे छोड़ देंगी. नहीं होगा ऐसा.अपने बयान में पायल ने ये भी बताया था कि बच्चा पैदा ना होने की वजह से वो संग्राम को कह चुकी हैं कि किसी और लड़की से शादी कर लें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

इस बारे में बात करते हुए संग्राम सिंह ने कहा- हां मुझसे उन्होंने कहा था कि शादी के लिए मुझे किसी और लड़की को देखना शुरू कर देना चाहिए,और खुद के अपने बच्चे करें.लेकिन उनके इस सुझाव पर मुझे सिर्फ हंसी आई.हम दोनों साथ हैं, और हमेशा ही साथ रहेंगे.संग्राम सिंह ने अपने बयान में बताया कि जिन लोगों के पास बच्चे हैं,

क्या वो लोग खुश हैं. उन्होंने क्या कर लिया है, जिनके पास बच्चे हैं.क्या वो बेहतर हैं.कौनसी बड़ी बात है बच्चों की.पार्टनर्स के बीच प्यार होना चाहिए. संग्राम ने कहा कि वो हमेशा ही पायल से कहते हैं कि बच्चे को गोद ले लेंगे.यहां फिर सेरोगेसी का भी ऑप्शन है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top