खबर

टीवी की सीता ने शॉर्ट्स पहनकर हाथ में ड्रिंक के साथ शेयर की तस्वीर ,लोगो ने बुरी तरह किया ट्रोल अब दिया ये जवाब

रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.जिससे उनके फैन्स काफी नाराज हो रहे हैं.दरअसल, दीपिका का शाॅर्ट आउटफिट ने उनके फैंस को नाराज कर दिया है.वायरल हो रही तस्वीर में दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म के आउटफिट में नज़र आ रही हैं इतना ही नहीं उनके हाथ में एक ड्रिंक का ग्लास भी देखा गया जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.बाद में दीपिका ने फोटो को डिलीट कर दिया.रामायण के किरदारों को उनके फैन्स काफी श्रद्धा की नजर से देखते हैं.फिर चाहे भगवान का राम किरदार निभाने वाले अरुण गोविल हों या सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया हो.

वहीं दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने वह तस्वीर क्यों डिलीट कर दी.एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे नहीं पता था कि ट्रोल किया जाएगा वर्ना मैं कभी ऐसा पोस्ट न करती.मैं कभी अपने फैन्स को हर्ट नहीं करना चाहती.मुझे बुरा लग रहा है कि ट्रोल किया गया. दीपिका ने बताया कि मुझे लगा कि लोग खुश नहीं हैं.दुनिया में वैसे ही इतना कुछ हो रहा है, क्यों एक और मुद्दा बढ़ाया जाए.दीपिका ने ये भी माना कि ऐसी तस्वीर पोस्ट करना उनकी गलती थी.दीपिका ने हाथ में ड्रिंक पर जवाब देते हुए कहा कि हाथ में ऐल्कोहॉल नहीं था क्योंकि वह शराब नहीं पीती.

पिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्‍वीर शेयर करते हुए अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ पहली मुलाकात और फिर शादी के बारे में बताया है.वह लिखती हैं, ‘भगवान राम और देवी सीता की पहली मुलाकात के बारे में तो सभी जानते हैं, मगर मैं अपने हसबैंड से पहली बार अपनी पहली फिल्‍मसुन मेरी लैला‘ के सेट पर मिली थी. हेमंत टोपीवाला ‘श्रृंगारकॉस्मेटिक ब्रांड के मालिक हैं. दीपिका ने इस फिल्‍म के एक सीन में श्रृंगार काजल का विज्ञापन पेज पर एक तस्‍वीर शेयर करते हुए अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ पहली मुलाकात और फिर शादी के बारे में बताया है.वह लिखती हैं, ‘भगवान राम और देवी सीता की पहली मुलाकात के बारे में तो सभी जानते हैं, मगर मैं अपने हसबैंड से पहली बार अपनी पहली फिल्‍म ‘सुन मेरी लैला’ के सेट पर मिली थी. हेमंत टोपीवाला ‘श्रृंगार’ कॉस्मेटिक ब्रांड के मालिक हैं. दीपिका ने इस फिल्‍म के एक सीन में श्रृंगार काजल का विज्ञापन किया था.जब यह सीन शूट हो रहा था तब हेमंत भी वहां मौजूद थे.तब ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी.

इसके बाद दीपिका लिखती हैं, ‘इस दिन के बाद से हम अपने-अपने जीवन में व्‍यस्‍त हो गए, मगर मन में कहीं एक दूसरे का ख्याल जरूर था.इसके बाद हम लगभग साल भर बाद मिले तब हेमंत ने मुझे बताया कि वह मेरे बारे में पूरे साल सोचते रहे.हम एक दूसरे को पसंद करते थे.यह बात हमने अपने घरवालों को भी बता दी.फिर क्या था वर्ष 1991 में दोनों की शादी हो गई. दीपिका की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला.निधि टोपीवाला की शादी हो चुकी है.अपनी बेटियों के साथ दीपिका अक्सर ही इंस्‍टाग्राम पर तस्वीरें डालती रहती हैं.दीपिका ने एक पोस्ट में अपनी बेटियों के लिए लिखा है कि,जीवन में  कितनी भी धन दौलत मिल जाए, मगर जो खुशी मुझे मेरी बेटियों के जिंदगी में आने से हुई है, वह मुझे कोई भी कीमती वस्तु नहीं दे सकती है.

To Top