खबर

OTT की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती है ये हसीना ,इंडिया की ‘किम कार्दशियन’ नाम से है मशहूर

आज के जमाने में बोल्ड लुक ही अधिकतर अभिनेत्रियों की पहचान बनती जा रही है.चर्चा उन्हीं अभिनेत्रियों की होती है,जो पर्दे से लेकर रियल लाइफ तक काफी बोल्ड हैं.इन्हीं में से एक वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ में ​कविता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री कविता राधेश्याम भी हैं.कविता राधेश्याम ने वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए हैं.

 

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ बेहद बोल्ड सीन देकर कविता राधेश्याम सुर्खियों में आ गईं.कविता राधेश्याम रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं.उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर कर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में वह काफी अकर्षक नजर आ रही हैं.इस तस्वीर में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)


तस्वीर में कविता राधेश्याम काले रंग का टॉप पहना हुआ है.इस टॉप का गला इतना ज्यादा खुला हुआ है कि उनका ब्रा साफ नजर आ रहा है.अपनी बोल्ड तस्वीर के साथ कविता राधेश्याम ने कैप्शन भी दिया है-एक जादू होने वाला है.इस तस्वीर में कविता राधेश्याम काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं.इसमें उनके बाल बिखरे हुए हैं और वह साधारण मेकअप में हैं.फिर भी वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)


कविता राधेश्याम निजी जिंदगी में भी बेहद बोल्ड हैं.वह सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरे पड़े हैं.वेब सीरीज कविता भाभी’ में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिया है.इसमें वह ऐसी शादीशुदा महिला के किरदार में हैं, जो अपने पति के साथ-साथ अनजाने लोगों से भी संबंध बनाने में कोई संकोच नहीं करती.कविता राधेश्याम अपने बोल्ड बयानों और बोल्ड फोटो दोनों के लिए मशहूर हैं.उन्होंने कुछ समय पहले ऐसा बयान दे दिया था जिससे सनसनी फैल गई थी.उन्होंने खुद को पहले कुंवारी बताया था,फिर बार में खुद को वर्जिन न बताकर लोगों को चौंका दिया था.

To Top