मनोरंजन

कुछ ऐसी दिखती हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रीयल लाइफ पत्नी, बच्चे करते हैं ये काम

भाभी जी घर पर है आज के पॉपुलर शो में से एक है। लोगो ने इस शो को बहुत पस्न्द किया इस शो के कलाकार अपनी फैंस के दिल में एक स्पेशल जगह बनने में कामयब रहे है।वैसे तो भाभी जी घर पर के किरदारों में हर किसी का किरदार पस्न्द किया गया है परन्तु आज हम बात कर रहे है नल्लापन की। जैसे की आप को नाम से ही पता चल गया होगा की हम विभूति नारायण मिश्रा की बात कर रहे है जिन्हें नल्लापन का किरदार निभा रहे है शो में मुख किरदार निभाने वाली भाभी जी और विभूति मिश्रा का किरदार अदा करने वाले की आसिफ शैख़ की जोरि ोंलें काफी पसंद की जा रही है।

आज हम आप को रियल लाइफ रियल हेरोइन से रूबरू कराने वाले है।आसिफ शैख़ की बीवी का नांम ज़ेबा शैख़ हैवैसे तो शो का मुख लोकप्रिय किरदार अंगोरी भाभी का है पर आसिफ शैख़ और भाभी की जोड़ी को काफी सरहाना मिली है। यह सीरियस आज के समय का सबसे ज़्यदा देखा जाने वाला शो है।

आसिफ शैख़ की शादी २५ साल पहले हूए थी इनकी बीवी रील लाइफ की अंगोरी भाभी से खूबसूरती में काम नहीं है। ज़ेबा शैख़ काफी खूबसूरत है। वह हाउस वाइफ है और आसिफ शैख़ और ज़ेबा के २ बच्चे है। एक बीटा और एक बेटी बेटी की उम्र २१ साल और बेटे की उम्र २४ सालहै।

आसिफ ५० क्रॉस कर रहे है पर यकींन माने उन्हें देख कर कोई उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता। उनकी काफी अछि फैन फोल्लोविंग है। और उन्हने अपने अभिनय से काफी लोगो के दिलो में जगह बनाई होए है.आसिफ शैख़ १९८६ से एक्टिंग कर रहे है / उन्हने शाहरुख़ और सलमान के साथ कारन अर्जुन में काम कर चुके है आसिफ शैख़ रियल लाइफ में काफी अलग है उनकी मिजाज़ संजीदा है।

आसिफ शैख़ की बेटी अपनी टैलेंट कम्पनी चला रही है और बेटे निर्देशन के काम में लगी हुए है आसिफ के बेटे माजिद मजीदी के फिल्म में बतौर अस्सिटेंट डेरेक्टर काम कर चुके है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top