बॉलीवुड

नाम बना मुसीबत एजाज की जगह इस एजाज खान को अरेस्ट हुआ समझ रहे हैं लोग,एक्टर बोला में गिरफ्तार नहीं हुआ…

आपको बता दें बिग बॉस शो 14 सीजन के कंटेस्टेंट एजाज खान के साथ इन दिनों कुछ परेशानी का सबब बन गया उनका ही अपना नाम।दरअसल आपको बता दें बीते दिनों की बात है दो व्यक्ति एक ही नाम के एजाज खान, एजाज खान नाम को लेकर बड़ा कंफ्यूजन हो गया है लोगों के बीच. खबरों के मुताबिक पिछले दिनों एनसीबी ने बिग बॉस 7 सीजन के एजाज खान को नारकोटिक्स एक्ट में रेस्ट कर लिया था। इस कारण वश लोगों को ऐसा लग रहा है ऐसा कंफ्यूज हो गए लोगों की बिग बॉस 14 सीजन के एजाज खान भी अपना नाम एजाज खान होने की वजह से परेशान हैं.

एक्टर के पिता के पास बहुत से लोगों के फोन आ रहे हैं कि उनके बेटे की गिरफ्तारी हो गई है। इससे परेशान होकर एक्टर ने खुद सफाई देते हुए अपनी एक शानदार तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दें एक्टर एजाज खान ने अपने तस्वीर के साथ अपने नाम की स्पेलिंग को स्पेस देकर लिखा है और कहा कि अगर आप अभी भी कंफ्यूज है,तो यह आपके लिए है.मैं साफ-साफ देख सकता हूं अगर आपको लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए मेरी हित में जारी।

आपको बता दें इससे पहले भी जब एजाज खान ने एक पोस्ट की थी तो यूजर्स ने उनसे टेंशन ना लेने की अपील की थी. इस पर उन्होंने लिखा था कि मेरे को कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरे पिता फैमिली और दोस्तों के आने वाले फोन कॉल से परेशान हो रहे हैं।

वह मैं नहीं था जिसे अरेस्ट किया गया इसमिकसअप ने मुझे परेशान करके रख दिया है।

वहीं आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का तो कॉन्ट्रोवर्सी से चर्चा में बने रहने का पुराना ही रिश्ता है वर्ष 2018 और 2019 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top