फ़िल्मी

पैसों का जरा सा भी नहीं है घमंड , सादगी भरी जिंदगी जीती हैं ये 5 बड़ी अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पैसा और शोहरत है। यहाँ जो स्टार बन गया वो खुद को किसी राजा से कम नही समझता है। ऐसा स्टारडम जिन सितारों को हासिल होता है वो सातवें आसमान पर खुद को महसूस करते हैं। महंगी और ब्रांडेड चीजें ही लेना पसंद करते हैं, पर इन सितारों में कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ भी शामिल है जो स्टारडम हासिल होने के बावजूद भी बेहद साधारण तरीके से रहती हैं। इन अभिनेत्रियों को बनावट अधिक पसंद नही,ना ही इन्हें दिखावा पसंद है। इन अभिनेत्रियों की जीवन शैली भी साधारण ही है। आइये जानते हैं कौन हैं यह अभिनेत्रियाँ।

जहान्वी कपूर –

श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर ने फ़िल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जहान्वी कपूर 22 साल की हैं और इस वक्त कई फिल्मों में काम कर रही हैं। जहान्वी कपूर मशहूर निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। इतने अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद भी जहान्वी अपने पिता के पैसों पर धमण्ड नही करती हैं। जहान्वी अक्सर ही सिंपल ड्रेस में ही दिखाई देती हैं।

सारा अली खान –

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री फ़िल्म केदारनाथ से की थी। एंट्री के साथ ही इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। सारा अली खान नवाब परिवार से तालुक रखती हैं उनके पिता सैफ पटौदी खानदान के वारिस है। फिर भी सारा बेहद विनम्र हैं और सभी से बेहद प्यार से मिलती हैं।

विधा बालन –

अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड में अपने अभिनय से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। फ़िल्म डर्टी पिक्चर में इनके अभिनय से ये अधिक चर्चा में आ गई। विधा के पास किसी चीज की कमी नही है फिर भी यह हमेशा बहुत ही साधारण ही रहना पसंद करती हैं। अक्सर इन्हें साड़ी में ही देखा गया है।

श्रद्धा कपूर –

आशिकी 2 से फेम पाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बहुत ही मिलन सार और हँसमुख प्रवृत्ति की हैं। श्रद्धा कई हिट फिल्में कर चुकी हैं फिर भी ये साधारण जीवन शैली ही अपनाती हैं।

हेमा मालिनी –

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी किसी परिचय की मोहताज नही है। हेमा बहुत सिपंल रहना ही पसंद करती हैं। हेमा देवल परिवार का हिस्सा हैं,देवल परिवार हमेशा से अपनी सादगी के लिए ही जाना जाता है। वहीं हेमा खेत मे काम करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top