मनोरंजन (Entertainment)

विजय सेतूपति की यह पांच फिल्में रख देगी आपको हिलाकर, इन्हीं फिल्मों से मिली अभिनेता को एक अलग पहचान….

हम आपसे बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय के सुपरस्टार विजय सेठूपति इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं मास्टर के जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद विजय सेठूपति का क्रेज हिंदी बेड के ऑडियंस में भी हो रहा है उनके हालिया रिलीज तमिल मूवी ने कामयाबी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं थलापति विजय के साथ विजय सेतुपति की बहुत ही बेहतरीन टक्कर में ने सिनेमा प्रेमियों को इतना दीवाना बनाया कि करो ना संकट में और सिर्फ 50 परसेंट सीटिंग क्षमता के बीच भी इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई.आपको बता दें बिट्टू विजय विजय सेतुपति के अभिनय की धार को यदि हम सही से समझना चाहते हैं.तो उनकी यह पाच फिल्मे भी जरूर देखें.

विक्रम वेधा… आर माधवन के साथ विजय सेठूपति की इस मूवी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को धमाल कर दिया था. आपको बता दें इस फिल्म की तारीफ आज तक होती है जिसके पश्चात अब हिंदी फिल्म निर्माताओं भी इस फ़िल्म को रीक्रिएट करने की तैयारी में हैं.

सुपर डीलक्स…. तमिल मूवी सुपर डीलक्स में विजय सेतुपति ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी इस फिल्म में विजय सेतुपति के महिला वाले शरीर के भीतर छुपे पिता की भावनाओं ने ऑडियंस की आंखें डूबा डूबा दी थी. यह फिल्म बहुत ज्यादा फेमस हुई थी और विजय सेतुपति के अभिनय के लोगों ने बहुत तारीफ की थी.

मास्टर…. अभी रिलीज हुई फिल्म मास्टर मूवी में तो थलापति विजय के सामने विजय सेतुपति की हुंकार भर सिनेमाघरों में बहुत सीटियां बजे मूवी में थलापति विजय एक गैंगस्टर भवानी के किरदार में नजर आए हैं जिसका सामना एक शराबी लेकिन कड़क मास्टर से होता है।

96… तमिल एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन के साथ आई थलापति विजय की मूवी 961 क्लासिक रोमांटिक फिल्म थी. जिसकी अभी तक बहुत तारीफ होती है.इस फिल्म की सफलता के पश्चात इसे तेलुगु में भीरीमेक में किया गया था।

सेठूपति इस मूवी में विजय सेठूपति ने एक ऐसे इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी जो विलेन के जाल में फंस जाता है यहां से सेतुपति खुद को और परिवार को बचाने की लड़ाई लड़ता है यह भी एक क्लासिक फिल्म है जिसमें सेतुपति के धुआंधार डायलॉग्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top