Breaking News
Home / बॉलीवुड / Aamir Khan,नहीं इस एक्टर्स की हाँ और ना पर टिकी थी, “दिल चाहता है ” 20 साल बाद फरहान अख्तर ने किया खुलासा….

Aamir Khan,नहीं इस एक्टर्स की हाँ और ना पर टिकी थी, “दिल चाहता है ” 20 साल बाद फरहान अख्तर ने किया खुलासा….

दिल चाहता है मूवी को 20 वर्ष हो चुके हैं इस मौके पर एक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरो के साथ शेयर किया है.फरहान अख्तर ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अभिनेता के रूप में निर्माता-निर्देशक के रूप में काफी नाम कमाया है और उनकी एक खास पहचान है बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में.

फरहान अख्तर की फ़िल्म दिल चाहता है वर्ष 2001 में 10 अगस्त को रिलीज हुई थी इस फिल्म को पूरे 20 वर्ष हो गए हैं इस अवसर पर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए तस्वीरे साझा की है.उनके पहली फ़िल्म आज ब  के लिए काफी खास यादें है.


इस फ़िल्म के सभी किरदार  ने अच्छा अभिनय किया था. फिल्म का सब से बोल कर डारो डिंपल कपाड़िया थी जिनका नाम था फिल्म में तारा नाम था ये फ़िल्म का किरदार काफी बोल्ड था.फरहान अख्तर ने सभी कलाकारों का और तकनीशियन का शुक्रिया अदा किया अपनी इस पोस्ट के द्वारा.एक्टर फरहान में लिखा एक्ट्रेस डिंपल के लिए लिखा,मुझे लगता है कि अगर आपने ना कह दिया होता तो शायद मैं इस फिल्म को बंद कर देता” तारा “आपके लिए लिखी गई थी और मैं अपने सितारों का शुक्रिया कहता हूं कि आप ने हां कह दिया था हमेशा आभारी रहूंगा.


“दिल चाहता है ” फ़िल्म एक्टर आमिर खान,सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने तीन अच्छे दोस्तों का किरदार निभाया था.शानदार अभिनय किया तीनों ही ने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए.फरहान लिखते हैं यह दोस्ती गहरी थी या यह फोटो 3D की स्क्रिप्ट और पहली बार काम कर रहे निर्देशक में भरोसा रखने और आकाश समीर और सिड को अपने खास अंदाज़ के लिए शुक्रिया आमिर सैफ और अक्षय.

फिल्म में प्रीति जिंटा ने फीमेल लीड रोल किया था. उनकी जोड़ी आमिर के साथ थी. प्रीति के किरदार का नाम शालिनी था.प्रीति के लिए फरहान ने लिखा है शालिनी के रोल में सिर्फ आप हो सकती थी. प्रीति इसलिए फाइनल ड्राफ्ट से पहले ही हां करने के लिए शुक्रिया आपका भरोसा मेरे लिए बहुत मायने रखता था.

फरहान ने सोनाली कुलकर्णी और सैफ पर फिल्माए गए गाने का मुखड़ा लिखते हुए कहा कि आपसे बेहतर लड़की कहाी नहीं मिल सकती थी. आपके साथ काम करना आनंददायक था.उसके लिए शुक्रिया.

फिल्म के कलाकारों के अलावा फरहान ने संगीत,निर्देशकों shankar-ehsaan-loy गीतकार जावेद अख्तर के साथ फिल्म के जुड़े सभी हिस्सों के लोगों का शुक्रिया अदा किया.बाद में फरहान ने फिल्म की सपोर्टेड कास्ट और क्रू का भी शुक्रिया अदा किया.फरहान ने लिखा कि आपकी वजह से शूट ठंडी हवा के झोंके की तरह था और हर एक सीन बेहतरीन साबित हुआ. वही फरहान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फरहान अब जी ले जरा के साथ फिर से निर्देशन में लौट रहे हैं इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और  आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *