बॉलीवुड (Bollywood)

मार्च नहीं तो अप्रैल की इस तारिक पर को रिलीज़ होने वाली है फिल्म RRR, बेस्ट पिक्चर की रेस में मनीषा कोइराला की फिल्म

आपको बता दें फ़िल्म RRR के मेकर्स ने अब फिल्म रिलीज का निर्णय कर ही लिया है.मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें दो डेट्स 18 मार्च और 28 अप्रैल फाइनल की गई हैं. स्टेटमेंट में यह भी कहा गया है कि अगर देश में महामारी के हालात बेहतर होने से थिएटर खोल दिए जाते हैं तो वे इन दोनों में से किसी एक डेट में फिल्म रिलीज कर देंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी यह खबर सोशल मीडिया पर साझा की है.

फिल्म आरआर का काफी समय से फैंस को इंतजार है. फैंस काफी उत्सुक हैं फिल्म आरआरआर देखने के लिए फैन्स की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है कि कब उनके चहेते फिल्म स्टार फिल्म में अभिनय करते दिखाई देंगे.

 

फिल्म आरआरआर राजमोली की एक बड़ी फिल्म साबित होगी. इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो वह भी अपने आपमे शानदार है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण,जूनियर एनटीआर,एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार हैं. जो की लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. जैसे कि इन सभी फिल्म स्टार की फैन फॉलोइंग की बात करें तो लाखों में हैं. और इन सभी स्टार्स ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया है. और दर्शकों के दिल पर वह छाप छोड़ी है कि फैन हमेशा ही इनको फिल्म में अभिनय करते देखना चाहते हैं.

खबरों के अनुसार एकेडमी अवॉर्ड्स ने 20 जनवरी को बेस्ट पिक्चर केटेगरी में जगह बनाने वाली 276 फिल्मों के नाम की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में मनीषा कोइराला की फिल्म इंडिया स्वीट्स एंड स्पाइसेस भी शामिल है.यह 2021 में रिलीज हुई अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा है.

 

इसका निर्देशन और लेखन गीता मलिक ने किया है. फिल्म की 19 नवंबर, 2021 को USA में लिमिटेड रिलीज मिली थी. फिल्म में सोफिया अली, मनीषा कोइराला, ऋष शाह और आदिल हुसैन ने अभिनय किया था.मनीषा कोइराला ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top