Breaking News
Home / बॉलीवुड / लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आई रूही कहानी को पांच में से 3.5 स्टार मिले…

लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आई रूही कहानी को पांच में से 3.5 स्टार मिले…

आज हम आपसे जानवी कपूर की फिल्म रूही के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका काफी समय से इंतजार था राजकुमार राव जाने कपूर की भूतिया फिल्म आज बड़े पर्दे पर आ गई है. आपको बता दें इस फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. और करो ना जैसी महामारी के बाद भी फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है लेकिन करो ना के कारण सिनेमाघरों में उतने दर्शक नहीं पहुंचे जितने पहले किसी फिल्म के देखने के लिए पहुंचते थे.

लेकिन इस महामारी के बाद भी सिनेमाघर में जब पिक्चर रिलीज हुई तो लोगों ने काफी उत्साह के साथ फिल्म को देखने आए. वहीं अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो दर्शकों को फिल्म की कहानी में डराने के साथ-साथ बहुत अच्छा मनोरंजन भी किया है. आपको बता दें यह हॉरर फिल्म फिल्म स्त्री की सीरीज का भाग है इसलिए इसकी तुलना भी एक स्त्री से ही की जा रही है तू ही एक छोटे शहर में रहने वाले 2 लड़कों उनकी जिंदगी में आई एक लड़की की कहानी है.

आपको बता दें बुरा पांडे यानी राजकुमार राव कटानी कुरेशी यानी वरुण शर्मा कुछ अजीब परिस्थितियों की वजह से रोही यानी जानवी कपूर के साथ फस जाते हैं लोहे को देखकर पहले यही लगता है कि वह एक सीधी-सादी और एक शरीफ लड़की है लेकिन फिर उसकी दूसरी पर्सनैलिटी सामने आती है. जो कि उसका भूतिया एक चुड़ैल का रूप है जिसमें इसकी पर्सनैलिटी का नाम है आफ़ज़ा फिल्म की कहानी में तीनों एक जंगल में फस जाते हैं और भूरा पांडे को रूही से प्यार हो जाता है लेकिन जब उसे यह पता चलता है कि रूही के अंदर की आफ़ज़ा कि आत्मा घुस चुकी है. तो बोलो ही के अंदर से उसकी आत्मा को भगाना चाहता है वहीं पट्टानी चाहता है कि आत्मा रोही के अंदर ही रहे ताकि उससे प्यार भरी बातें कर सकें.

आपको बता दें कहानी को 3.5 स्टार मिल चुके हैं. वही आपको बता दे फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है फिल्म पूरी तरह से दर्शकों को लुभा रही है. फिल्म को देख कर आपको एक बार गर्ल स्त्री की भी याद जरूर आएगी क्रिटिक्स की ओर से इस फिल्म को पांच में से 3:30 नंबर दिए गए हैं क्रिटिक्स का कहना है कि यह फिल्म करो ना काल से पहले रिलीज हुई होती तो पहले दिन से ही इसे 6 से 7 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती थी.लेकिन करोना के कारण फिल्म की ओपनिंग ज्यादा अच्छी नहीं रही सामान्य ही रही है.ऐसे में यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा 2 पॉइंट 5 करोड ही कमा सकेंगे लेकिन आज के माहौल को देखते हुए इस ओपनिंग को भी सही माना जाएगा.
बेसब्री से था फिल्म का इंतजार…
यह फिल्म डायरेक्टर हार्दिक मेहता की हॉरर कॉमेडी है जिसमें जानवी कपूर ने एक चुड़ैल का रोल निभाया है जाने कपूर के साथ इस फिल्म में बहुचर्चित प्रतिभा के धनी एक्टर राजकुमार राव वरुण शर्मा नजर आने वाले हैं कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था जिसे देखकर फ्रेंस हैरान रह गए थे. ट्रेलर इतना शानदार है तो फैन्स फ़िल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और अब फैन्स का इंतजार हुआ है खत्म हो चुकी है फ़िल्म रिलीज। स्त्री में श्रद्धा कपूर बनी थी चुड़ैल आपको बता दें फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थी. और इस बार फिल्म रूही में जॉनी कपूर भूत चुड़ैल का रोल निभाया है. लंबे समय का इंतजार हुआ खत्म. फिल्म रूही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और दर्शकों को पसंद आ रही है इसकी कहानी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *