फ़िल्मी

अमिताभ-रेखा का रोमांटिक सीन देख निकल पड़े थे जया के आंसू, फिर बिग बी ने उठाया था यह बड़ा कदम

बॉलीवुड में अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों के अफेयर की खबरें आती रहती हैं. कई बार तो शादीशुदा सितारों का नाम भी किसी और के साथ जोड़ा जाता है. बॉलीवुड की फेमस लव स्टोरीज में रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की.

क्योंकी इन की आने वाली फिल्मों को लेकर सभी यही बोलै करते थे की अमिताभ और रेखा पति पत्नी है जो की अपना रिश्ता छुपा रहे है,मगर इस बात की खबर जब अमिताभ बच्चन जी को हुई तो बच्चन जी ने मिडिया को बुला कर बड़ा कदम उठाया ताकि भविष्य में कभी उन को और रेखा जी को लेकर के कोई गलत फेहमी न रहे,फिर भी दोस्तों आज भी सभी लोग यही बोलते है की बच्चन जी और रेखा जी एक साथ ही है और इसी वजह से शायद रेखाजी ने शादी नहीं की,

दोस्तों जब ये बात आम होने लगी तब अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे. लेकिन अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में अमिताभ और रेखा का एक रोमांटिक सीन था जिसे देखकर जया बच्चन रोने लगी थी. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा कदम उठाया था. रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.


रेखा ने इंटरव्यू में कहा था कि पूरी बच्चन फैमिली फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के लिए प्रोजेक्टर रूम में बैठी हुई थी. फिल्म में मेरे और अमिताभ जी के बीच लव सीन आया तो मैंने साफ-साफ देखा था कि जया की आंखों से आंसू बह रहे थे.

रेखा ने आगे बताया कि मुझे इस ट्रायल शो के एक हफ्ते बाद यह सुनने को मिला कि अमिताभ ने प्रोडूसर से कहा है कि वह अब उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहते.


रेखा ने यह भी कहा कि मुझे इस बारे में लोगों से पता चला. मुझसे उसने इस बारे में मुझसे कुछ भी नहीं कहा. मैंने जब उनसे पूछने की कोशिश की तो मुझे जवाब मिला कि मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top