फ़िल्मी

कपिल शर्मा को अपना दामाद नहीं बनाना चाहते थे गिन्नी के पापा.iएक कॉल ने बदल दी थी जिंदगी.

हम आपको आज बताएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में. कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. हाल ही में बेटे को जन्म दिया है पत्नी गिन्नी चतरथ ने. इससे पहले अमायरा नाम की बेटी के माता-पिता है. कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी. गिनी और कपिल एक दूसरे को काफी टाइम पहले से जानते थे.आज हम बताएंगे दोनों की प्रेम कहानी और शादी की दास्तान.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली मुलाकात साल 2005 में जालंधर के एचएमवी कॉलेज में हुई थी. इसी कॉलेज से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. आपको बता दें उस समय गिन्नी की उम्र 16 जबकि कपिल शर्मा 24 साल के थे. एचएमवी कॉलेज में गिन्नी स्टूडेंट थी. और कपिल शर्मा उन दिनों प्ले डायरेक्ट करते थे. उन दिनों दोनों का आमना-सामना हुआ. साथ रहते रहते दोनों काफी घुलमिल गए थे.

कहते हैं कि प्ले की रिहर्सल के दौरान गिन्नी कपिल के लिए घर का खाना बनाकर लाया करती थी. गिन्नी कपिल को भीतर ही भीतर बहुत ज्यादा पसंद करने लगी थी. बातचीत मे उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है.
कपिल और गिन्नी के बीच गहरी दोस्ती बढ़ती गई . और एक दूसरे को पसंद करने लग गए.

उसी दौरान कपिल और गिनी ने शादी करने का फैसला कर लिया. परंतु गिन्नी के पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.अपनी मां को कपिल ने गिन्नी के घर शादी की बात करने के लिए भेजा. परंतु गिनी के पिता ने साफ इंकार कर दिया था. परंतु बाद में उनके पिता मान गए और दोनों की शादी हो गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के 2 साल पहले 24 जून 2016 को कपिल ने गिन्नी को कॉल किया और कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं. गिनी ने भी इंकार कर दिया. लेकिन बाद में दोनों की शादी का रास्ता खुल गया और दोनों की शादी हो गई.12 दिसंबर 2018 को शादी करने के 1 साल के मे बेटी अमायरा का जन्म हुआ.10 दिसंबर 2019 को बेटी अमायरा को जन्म दिया. और हाल ही में कपिल और गिन्नी को एक बेटा हुआ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top