खास

रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत हैदराबाद के अस्पताल में हुई भर्ती

दोस्तों जब ये साल शुरू हुआ है,एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है,ये साल पुरे विश्व के लिए अच्छा नहीं रहा है,एक तरफ कोरोना जैसी महामारी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इस दुनिया से एक के बाद एक करके अलविदा करते जा रहे है.दोस्तों आज सम्पूर्ण विश्व में और साउथ में रजनीकांत को भगवान का दर्जा दिया जाता है,रजनी सर के कुछ भी तकलीफ होने पर समूर्ण साऊथ शोक में हो जाता है,


सभी अपने अपने घरो में रजनी सर के लिए प्राथना करना शुरू कर देते है,रजनी सर ऐसे बसे हुवे है सब के दिलों में की इन की फिल्मो को देखने के लिए लम्बी लम्बी लाइन लग जाती है.कई बार इन की फिल्म की टिकट भी नहीं मिल पाती है,


दोस्तों एक बार फिर से रजनी सर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है रजनीकांत की अचानक ताबियारत ख़राब होने के चलते उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । बताया जा रहा है की उनके ब्लड प्रेशर में काफी उतार-चढ़ाव की शिकायत है। इसी को लेकर अस्पताल की तरफ की तरफ से एक बयान भी सामने आया है । अस्पताल ने बयान में बताया की – श्री रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।


वह कुछ पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे । वही उनके फिल्म के सेट पर कई कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले है । वही रजनीकांत का भी कविड 19 टेस्ट किया है जिसकी रिपोर्ट नेगिटिव आई है। उन में कविड के किसी भी तरह के लक्षण नहीं है हालाँकि उनका ब्लड प्रेशर में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है की उनकी तबियत अभी स्थिर है। अब देखना होगा आगे रजनीकांत की हेल्थ को लेकर आगे क्या कुछ अपडेट सामने आता है। ये खबर सामने आने के बाद से रजनीकांत के फैन्स उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top