फ़िल्मी

शाहरुख़ के बंगले मन्नत को टक्कर देता है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का बंगला ,पहली बार सामने आयी Inside तस्वीरें

हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की सभी की चहेती और खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी सफल फिल्मों में अभिनय किया है और अपने अभिनय से काफी ज्यादा शोहरत हासिल की है.रानी मुखर्जी  का जन्म 21 मार्च 1978 को महाराष्ट्र के मुंबई शहर में पिता राम मुखर्जी और माता कृष्णा मुखर्जी के घर हुआ था. रानी एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं,

 

उनके परिवार के ज्यादातर सदस्य बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.उनके पिता. राम मुखर्जी एक पूर्व फिल्म निर्देशक और फिल्मालय स्टूडियो के संस्थापकों में से एक थे। उनकी मां, कृष्णा मुखर्जी, एक पूर्व पृष्ठभूमि गायिका हैं.उनके बड़े भाई. राजा मुखर्जी.एक फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं.रानी को बचपन से ही नृत्य सीखने का बहुत शौक था.इसलिए उन्होंने दसवीं कक्षा में ही नृत्य सीखना शुरू कर दिया था। रानी एक अच्छी ओडिया डांसर भी हैं.

 


जानकारी के लिए बता दे रानी मुखर्जी ने वर्ष 1998 में फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही थी.लेकिन फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए हिट फिल्में भी दी है.एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक ऐसी अभिनेत्री हैं अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा अपनी दमदार आवाज के लिए भी जानी जाती रही हैं.
रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई शानदार और यादगार किरदार निभाए हैं. एक से एक अभिनय को उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है. यही कारण है उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है.

आपको बता दें  1998 में, उन्होंने विक्रम भट्ट की गुलाम में आमिर खान के साथ अभिनय किया. हालांकि फिल्म में उनकी भूमिका छोटी थी लेकिन उन्होंने अपने गीत “आति क्या खंडाला” से बहुत लोकप्रियता हासिल की.

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में रानी मुखर्जी ने फिल्मों में लगातार कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया और काफी लोकप्रियता हासिल की. लेकिन उनकी अगर हम जिंदगी की बात करें तो वह भी किसी से छुपी नहीं.आपको बता दें एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी ने अप्रैल वर्ष 2014 को रानी ने आदित्य चोपड़ा से इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी. इसके अगले वर्ष उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड मे काफी नाम और शोहरत कमाई है.यही कारण है इस समय वह 200 करोड़ से अधिक संपत्ति की मालकिन है.हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके रूस्तमजी पैरामाउंट में आलीशान घर खरीदा है.एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के खूबसूरत बंगले की तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वही उनका यह घर  देखने में शाहरुख खान के घर मन्नत से भी ज्यादा सुंदर दिखता है.

 

To Top