मनोरंजन (Entertainment)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा.फिर टूटा कुंवारे पोपटलाल का दिल.जल्द गोकुलधाम के लोगों को मिलेगा सर प्राइस…..

आज हम आप से बात करंगे टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चस्मा की.सोनी सब टीवी पर आने वाले सबसे लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मनोरंजक बनाने के लिए इसको बनाने वाले पुरजोर मुमकिन कोशिश करने में लगे रहते हैं. इस शो का एक मुख्य और खास हास्य किरदार है. पत्रकार पोपटलाल जो अपनी शादी करवाने के लिए कई सालों से कोशिश में जुटे हुए हैं. ऐसा कोई मैरिज ब्यूरो नहीं छोड़ा जहां उन्होंने अपनी प्रोफाइल रजिस्ट्रेशन नहीं कराई हो. पोपटलाल अगर किसी कुवारी लड़की को देखते हैं. तो उसे पटाने की कोशिश में उसके पीछे लग जाते हैं.

आपको बता दें पूजा नाम की लड़की से पोपटलाल की शादी भी होने वाली थी. मगर एक बार फिर पोपटलाल के सिर सेहरा सजने से रह गया. डायरेक्टर ने एक बार फिर पोपटलाल की शादी गोकुलधाम वासियों के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज प्लान किया है.सरप्राइज कोई और नहीं बल्कि खुद असित कुमार मोदी ने किया है. सोसायटी के सभी निवासी यह सुनकर बहुत ज्यादा उत्साहित होंगे. और बहुत बेसब्री से इस सरप्राइज का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें पूजा के जाने के बाद गोकुलधाम की पुरुष मंडली को पोपटलाल अपने घर सोडा पीने का न्योता देते हैं सभी पुरुष एक-दूसरे के साथ गप्पे लड़ा रहे होते हैं. कि तभी अचानक असित मोदी तारक मेहता को फोन करते हैं.वह बाकी के लोगों से भी बात करते हैं.

इसी दौरान वह सब को सूचित करते हैं. कि उनके पास सभी के लिए एक सरप्राइज है. इस बात को सुनकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. फिलहाल सारे गोकुलधाम वासी सोचने में लगे हैं. कि आखिरी सरप्राइज क्या है.असित का गोकुलधाम में आना अपने आप में एक सरप्राइज है. इस बार तो कुछ खास वजह से आ रहे हैं. आखिर क्या हो सकता है.असित मोदी का गोकुलधाम वासियों के लिए विशेष सरप्राइस यह देखना काफी दिलचस्प होगा.और दर्शकों को हंसी का भी मजा आने वाला है.

जहां शो में खुशी का माहौल दिखाई दे रहा.है वहीं दूसरी और असल जिंदगी में शो से जुड़े तीन लोग कोरोनावायरस का शिकार हो चुके है. इसमें एक नाम गोली और कुश शाह का भी है इसके अलावा शो के 2 क्रू मेंबर भी संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल सभी आइसोलेटेड है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top