बॉलीवुड (Bollywood)

जबलपुर के ओमती थाने में अभिनेत्री करीना कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज…..

फिल्म इंडस्ट्री की बेबो यानी कि करीना कपूर ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है. करीना कपूर के सभी फैंस, उनके छोटे बेटे जेह की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.आपको बता दें करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान एक बुक लिखी है. करीना कपूर ने अपनी बुक का नाम प्रेगनेंसी बाइबल रखा है.इस बुक में उन्होंने अपने प्रेगनेंसी से जुड़े सभी अच्छे और बुरे पलों के बारे में लिखा है. इस बुक के पहले पन्ने पर करीना कपूर ने लिखा है कि मेरी लाइफ के 3 सबसे हैंडसम मैन – सैफ, तैमूर और जेह.


फेसबुक में करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह की तस्वीरें हैं. जब से करीना कपूर के छोटे बेटे जेह को लोगों ने देखा है तब से वह जेह की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. करीना कपूर की सभी फैंस का मानना है कि जेह अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बहुत ही क्यूट है. तैमूर स्टार किड होने की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर की फोटोस कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.लेकिन करीना कपूर अपनी इस बुक के कारण विवादों में आ चुकी है.


सूत्रों के अनुसार करीना कपूर के ऊपर मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ओमती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है. ईसाई धर्म के लोगों ने इस बुक के टाइटल पर आपत्ति जताई है. उनका मानना है कि करीना कपूर अपनी बुक के लिए बाइबल जैसे पवित्र शब्द का प्रयोग नहीं कर सकती. यह हमारे धर्म परंपराओं का अपमान है. ईसाई धर्म के लोगों ने करीना कपूर से अपने बुक के शीर्षक को हटाने और उसे बदलने की मांग की है. इस बुक को करीना कपूर और एक अन्य लेखक ने लिखी है जिसकी वजह से वह भी विवादों में आ चुका है.


जबलपुर के पुलिस स्टेशन में करीना कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने करीना कपूर के इस केस के ऊपर कार्रवाई शुरू कर दी है.लेकिन करीना कपूर ने इस बारे में अभी कुछ खुलासा नहीं किया है.ईसाई धर्म के लोग यह बिल्कुल भी नहीं चाहते कि करीना कपूर अपनी बुक का नाम प्रेगनेंसी बाइबल रखे.करीना कपूर के इस बुक के टाइटल के कई लोगों के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.बेबो को अपनी बुक के कारण जमकर विरोध किया जा रहा है ।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top