बॉलीवुड (Bollywood)

दिलीप जोशी से पहले इन एक्टर्स ने ठुकराया था जेठालाल का रोल, लिस्ट में राजपाल यादव का भी नाम शामिल…

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलर हो चुके दिलीप जोशी जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कि जान माना जाता है. यह बात इस शो के डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उन्होंने बताया कि दिलीप की वजह से ही यह पॉपुलर हुआ है. दिलीप जोशी की वजह से ही शो को इतना प्यार मिला है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है. इस शो के 3000 से ज्यादा एपिसोड हो चुके हैं.

शो का प्रत्येक एपिसोड लोगों को बहुत ही पसंद आता है. जिसे देखने के लिए लोग आज रात 8:00 बजने का इंतजार करते हैं. शो मे जेठालाल और दयाबेन की बातें सुनकर हंस-हंसकर लोगों की पेट में दर्द शुरू हो जाता है. इसी के साथ जेठालाल की आत्माराम से लड़ाई झगड़ा और टप्पू की शैतानियां लोगों को बहुत ही हंसाती हैं. आपको बता दें दिलीप जोशी से पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अनेकों स्टार को ऑफर किया गया था. शायद यह शो दिलीप जोशी के भाग्य में ही था. इस शो को करने के बाद दिलीप जोशी की किस्मत ही बदल गई. आज वे भारत में ही नहीं विदेशों में भी जाने जाते हैं.

दिलीप जोशी से पहले यह शो राजपाल यादव, योगेश त्रिपाठी, एहसान कुरेशी, अली असगर और कीकू शारदा को ऑफर किया गया था. पर इन एक्टर्स ने किसी वजह से इन शो को करने से मना कर दिया. योगेश त्रिपाठी ने इस शो को करने के लिए इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह अपना शो “भाभी जी घर पर है” की शूटिंग में बिजी थे. योगेश त्रिपाठी ने शो को करने से मना कर दिया. राजपाल यादव को भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को करने का ऑफर दिया गया. उन्होंने इस शो को करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह टीवी में काम नहीं करना चाहते थे. फेमस कॉमेडियन किकू शारदा, को भी तारक मेहता के जेठालाल बनाने ऑफर दिया गया था.

पर उन्होंने भी इस शो में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. किकू शारदा यानी कि बच्चा यादव द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाते नजर आते हैं. बच्चा यादव के जोक्स वर्ल्ड फेमस है. जब कपिल शर्मा शो पर कोई भी एक्टर आता है. तब बच्चा यादव अपने जोक्स के पिटारे से उन्हें जोक जरूर सुनाते हैं.एहसान कुरैशी ने भी इस शो को करने से मना कर दिया.. क्योंकि उन्हें जेठालाल का किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया था.

इस शो के डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने अली सागर जेठालाल का रोल करने के लिए कहा था. उन्होंने भी इस शो में काम करने से मना कर दिया. इन सभी एक्टर्स के मना करने के बाद यह शो दिलीप जोशी के पास आया. दिलीप जोशी को जेठालाल के रोल के लिए बेस्ट कॉमेडियन एक्टर का अवार्ड मिल चुका है. एक रिपोर्ट के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सबसे ज्यादा फीस दिलीप जोशी की है. दिलीप जोशी एक एपिसोड को पूरा करने के लिए लाखों रुपए लेते हैं ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top