खबर (News)

अनुपमा की रुपाली गांगुली से लेकर रोनित रॉय तक टीवी के ये सितारें एक्टिंग के साथ साथ है सफल Entrepreneurs भी

कई टीवी एक्टर्स हैं जो बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही सफल बिजनेसमैन भी हैं.अपनी अदाकारी से लोगों के दिल जीतने वाले ये एक्टर्स जब बिजनेस करने उतरे तो वहां भी सफलता हासिल की.आइए डालते हैं ऐसे ही चंद चर्चित टीवी एक्टर्स पर एक नजर

रूपाली गांगुली-

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली टीवी की चर्चित एक्ट्रेस हैं.जितनी खूबसूरत वह अदाकार हैं उतनी ही सफल उद्यमी भी.पिता के साथ रूपाली ने सालों कर ऐड एजेंसी ना सिर्फ चलाई बल्कि उसे ऊंचाइयों तक भी पहुंचाया.

रोनित रॉय

Adaalat

टीवी में सफलता का स्वाद चखने के बाद रोनित और ज्यादा बाॅलीवुड फिल्मों में सर्पोटिंग रोल्स में दिखने लगे. 2010 में उन्होंने क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म उड़ान में काम किया जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया और इसके लिए उन्हें सर्पोटिंग अभिनेता के रूप में कई अवार्ड दिए गए.उड़ान के बाद वे कई फिल्मों में दिखाई दिए जैसे अनुराग कश्यप की दैट गर्ल इन यलो बूट्स, करन जौहर की स्टूडेंट आॅफ द ईयर, दीपा मेहता की मिडनाइट चिल्ड्रेन, संजय गुप्ता की शूटआउट एट वडाला जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर थीं और अनुराग कश्यप की अग्ली.वे फिल्म बाॅस में अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर के पिता के रूप में फिल्म 2 स्टेट्स में दिखाई दिए जिसमें उनकी परफाॅर्मेंस को खूब सराहना मिली.

रोनित ऐस सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन एजेंसी के मालिक हैं.यह अभी बाॅलीवुड अभिनेताओं जैसे सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, शाहरूख खान और आमिर खान, साथ ही साथ इंडियन प्रीमियर लीग के एक्स चेयरमैन और एक्स कमिश्नर ललित मोदी और उनके बेटे रूचिर मोदी को सिक्योरिटी प्रोवाईड करती है.ऐस सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन ने कुछ फिल्मी प्रोजेक्टस में भी अपनी सेवाएं दी हैं जैसे लगान, दिल चाहता है, यादें, ना तुम जानो ना हम, साथिया और अरमान.

करण कुंद्रा

अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले टीवी एक्टर करण कुंद्रा जालंधर में सफलतापूर्वक इंटरनेशनल कॉल सेंटर भी चलाते हैं.

संजीदा शेख

आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते को लेकर पिछले लंबे समय से अलगाव की खबरें आ रही थीं.लेकिन दोनों के तलाक की खबरों ने अब उनके अलग होने पर मुहर लगा दी है.आमिर और संजीदा की एक छोटी बेटी भी है, जिसका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था.एक वक्त था जब फैंस दोनों की जोड़ी को इंस्पिरेशन के तौर पर लेते थे,मगर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिस कारण उनका रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंच गया.खबरों की मानें, तो आमिर और संजीदा पिछले दो सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे,जो रिश्तों में दूरियां बढ़ाने का काम करता है.टीवी की फेमस एक्ट्रेस संजीदा शेख मुंबई में ही अपना ब्यूटी सलोन भी चलाती हैं. टीवी सेलेब्स के बीच यह सलोन काफी पॉपुलर है.

मोहित मलिक

मोहित मालिक अपने पैरेंट्स बनने की खुशी अदिति ने 29 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने नन्हे बेटे की उंगली को टच करते हुए नजर आ रही हैं.इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था,डियर यूनिवर्स, इस ब्लेसिंग के लिए शुक्रिया.शुक्रिया इस आधी रात के रोने के लिए, जो इसके साथ आता है.हम वास्तव में अपनी इस खूबसूरत दुनिया में अपने लिटिल बेबी बॉय का स्वागत करते हुए खुद को लकी महसूस कर रहे थे.एक्टर मोहित मलिक मुंबई में ही दो रेस्त्रां चलाते हैं.एक का नाम होममेड कैफे तो दूसरे का 1 बीएचके है.

रक्षंदा खान

भारतीय टेलीविजन में एक पूर्व मॉडल, अभिनेत्री और एंकर है। वह जससी जैसी कोई नहीं में मल्लिका सेठ, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तान्या विरानी के साथ-साथ एक खलनायक, कश्म से रोशनी चोपड़ा जैसे ग्रे-छायांकित पात्रों के लिए जाने जाते हैं.वह कलर्स टीवी के नागिन 3 में नर लीड माहिर सहगल (पर्ल वी पुरी) की मां सुमित्रा सहगल की अपनी वर्तमान भूमिका के लिए भी जाने जाते हैं.एक्ट्रेस रक्षंदा खान मुंबई में ही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं.रक्षंदा की कंपनी का नाम सेलिब्रिटी लॉकर एंटरटेनमेंट है.

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह का जन्म 16 मार्च 1983 को जालंधर, पंजाब, भारत में हुआ. इनके पिता इक़बाल सिंह सिंघा जो भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल रह चुके हैं और माता बलजीत कौर हैं, जो एक कुशल ग्रहणी हैं. वैसे तो इनके पिता सेवानिवृत्त हो चुके हैं, लेकिन वर्तमान में संयुक्त राष्ट्र सेना के कमांडर के रूप में सीरिया में तैनात हैं, उनकी माँ अपने आप में एक कवि हैं। भारत भर में अपने पिता की स्थानांतरणीय नौकरियों के कारण, वह नौ अलग-अलग स्कूलों में गए थे, और आखिरकार आर्मी पब्लिक स्कूल धौला कुआं, नई दिल्ली से इन्होने अपना स्नातक पूरा किया.

इनके अलावा इन्होने हंसराज कॉलेज से अपना बी.कॉम ऑनर्स पूरा किया. रणविजय ने रोडीज़ में भाग लेने से पहले अपने सभी टेस्ट क्लियर कर लिए थे और इंडियन आर्मी ज्वाइन करने का फैसला कर लिया था, लेकिन बाद में इन्होने हीरो हौंडा करिजमा जितने के लिए रोडीज़ में पार्टिसिपेट कर लिया। इतना ही नहीं रणविजय ने एक कस्ट्रक्शन वर्कर के रूप में भी न्यू जर्सी, यूनाइटेड स्टेट्स में काम किया था. इनके छोटे भाई हरमन सिंघा एक अभिनेता है, जिन्हे लोग V.J. के नाम से भी जानते हैं.रोडीज जैसे रियलिटी शो को सालों तक होस्ट करने वाले रणविजय सिंह मॉडिफाइड बाइक्स का शोरूम चलाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top