Breaking News
Home / बॉलीवुड / Salman Khan के Shera से लेकर Aamir Khan के Yuvraj Ghorpade तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड्स

Salman Khan के Shera से लेकर Aamir Khan के Yuvraj Ghorpade तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड्स

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के चाहने वालों की कमी नहीं है. जब भी लोगों को अपने फेवरेट एक्टर से मिलने का मौका मिलता है तो वह सब कुछ भुला कर उनकी तरफ दौड़ने लगते हैं. और स्टार को उनके करोड़ों फैंस से बचाने के लिए उनके बॉडीगार्ड होते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार के साथ बॉडीगार्ड भी काफी फेमस है.


बॉडीगार्ड अपने एक्टर के साथ साए की तरह नजर आते हैं. अपनी सुरक्षा के लिए एक्टर्स, बॉडीगार्ड हर महीने अच्छी खासी रकम देते हैं. बॉडीगार्ड एक्टर्स के साथ में उनकी पूरी फैमिली को भी सुरक्षा प्रदान करते हैं. आज हम आपको आर्टिकल के जरिए बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं.
सलमान खान – शेरा


फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को आप लोग जानते हैं. शेरा फिल्म इंडस्ट्री का सबसे फेमस बॉडीगार्ड में से एक है. शेरा हमेशा अपने एक्टर सलमान खान की परछाई बनकर रहते हैं. आपको बता दें शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. शेरा की मुलाकात सलमान खान से साल 1998 में हुई थी. और बॉडीगार्ड शेरा सलमान खान की पिछले 25 सालों से सुरक्षा कर रहे हैं. शेरा सलमान खान की बहुत ज्यादा क्लोज है. और सलमान खान शेरा को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं.शेरा की फैमिली भी सलमान खान की बहुत क्लोज है. सलमान खान शेरा को अपनी सुरक्षा करने के लिए हर महीने दो करोड़ की सैलरी देते हैं.
और शेरा बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड की सूची में पहले नंबर पर है.
अमिताभ बच्चन- जितेंद्र शिंदे


फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी के चाहने वालों भारत मैं ही नहीं विदेशों में भी मौजूद है. अमिताभ बच्चन सभी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों तक बेसब्री से इंतजार करते हैं. और अमिताभ बच्चन को उनके फैंस से बचाने के लिए बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे सबसे आगे नजर आते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे को हर साल 1.5 करोड़ रुपए फीस देते हैं. जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के साथ सभी जगह नजर आते हैं चाहे उनका घर हो या कोई सामाजिक कार्यक्रम. इसी के साथ जब अमिताभ बच्चन विदेशों में शूटिंग करने के लिए जाते हैं तो जितेंद्र शिंदे बिग बी की सुरक्षा करने के लिए उनके साथ जाते हैं.
शाहरुख खान और रवि सिंह..


फिल्म इंडस्ट्री के किंग माने जाने वाले शाहरुख खान की सुरक्षा करना इतना आसान नहीं है. शाहरुख खान की पूरी दुनिया ही फैन है और इस स्थिति में उनकी सुरक्षा का पूरा जिम्मेदारी रवि सिंह पर है. जो कभी भी अपनी एक्टर को एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ते. बॉडीगार्ड रवि सिंह शाहरुख खान को पिछले 9 सालों से सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं. और इसके लिए शाहरुख खान उन्हें हर साल 2.7 करोड़ रुपए फीस देते हैं. शाहरुख खान बॉडीगार्ड रवि सिंह भी बहुत फेमस है.
अक्षय कुमार- श्रेयस ठेले


बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी माने जाने वाले अक्षय कुमार, जो हमेशा ही अपने फिटनेस और फिल्मों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्षय कुमार सुरक्षा करने की पूरी जिम्मेदारी श्रेयस ठेले के कंधों पर है. श्रेयस को अक्षय कुमार की सुरक्षा करने के लिए हर साल 1.2 करोड़ रुपए मिलते हैं . श्रेयस ठेले अक्षय कुमार के साथ उनकी पूरी फैमिली की सुरक्षा करते नजर आते हैं. अक्षय कुमार, अपने बॉडीगार्ड श्रेयस को अपना दोस्त और फैमिली मेंबर मानते हैं.
आमिर खान – युवराज घोरपडे..


फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार आमिर खान, जिनकी पूरी दुनिया ही फैन है. एक्टर को उनके चाहने वालों से बचाने के लिए बॉडीगार्ड युवराज सबसे आगे नजर आते हैं. बॉडीगार्ड युवराज घोरपडे हमेशा ही आमिर खान की परछाई बनकर रहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज ने बताया मेरे सभी दोस्त मुझसे बहुत जलते हैं क्योंकि मैं फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट मैन को सुरक्षा प्रदान करता हूं. और मैं अपने आप को बहुत लकी मानता हूं. जिनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं. मैं उनके पास हमेशा रहता हूं. आपको बता दें आमिर खान अपने बॉडीगार्ड युवराज को सुरक्षा करने के लिए हर साल 2 करोड रुपए फीस देते हैं ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *