Breaking News
Home / बॉलीवुड / गीता बसरा और हरभजन सिंह के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, जानिए क्या है नाम……

गीता बसरा और हरभजन सिंह के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, जानिए क्या है नाम……

बॉलीवुड एक्टर्स गीता बसरा और हरभजन सिंह के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है क्योंकि हरभजन की पत्नी गीता ने 10 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था. ऐसे में उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं उनकी उस नन्हे मेहमान की तस्वीरें और नाम जाने के लिए काफी खुश है. अब कपल ने अपने न्यूबॉर्न बेबी ब्वॉय का नाम भी ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट द्वारा गीता ने अपने बेटे का नाम ऐलान किया है.

गीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है इस पोस्ट में गीता और हरभजन के दोनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन फोटो को इस अंदाज से क्लिक किया गया है कि बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.लेकिन बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है. गीता ने कैप्शन में लिखा ” हीर का वीर, जोवन बलवीर सिंह प्लाहा, ( jovan Veer Singh plaha )”

Geeta Basra कि शादी…

गीता बसरा ने वर्ष 2020 में स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी की थी दोनों ने एक दूसरे को 3 वर्ष तक डेट करने के बाद शादी का निर्णय लिया था.हरभजन से शादी के बाद गीता फिल्म इंडस्ट्री से एकदम दूरी बनाली थी.आज वह अपने पति और बच्चों के साथ अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं.कुछ समय पहले गीता की बेबी बंप कि तस्वीरें भी मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी.

गीता बसरा के अगर कैरियर की बात कि जाए तो गीता का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. गीता वही पली बढ़ी है और फिर भारत आ गई फिल्मों में आने से पहले गीता एक मॉडल थी.

इमरान हाशमी की फिल्म “दिल दिया है”से बॉलीवुड डेब्यू किया था फिल्म कुछ हां सफलता हासिल नहीं कर पाई.इसके बाद वर्ष 2007 में गीता इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म “ट्रेन “में नजर आई और अब दूसरी फ़िल्म भी फ्लॉप रही. इस फ़िल्म में गीता ने बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *