Breaking News
Home / फ़िल्मी / करोडों की प्रोपर्टी की मालकिन है कॉरियोग्राफर गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं लाखों रुपए फीस

करोडों की प्रोपर्टी की मालकिन है कॉरियोग्राफर गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं लाखों रुपए फीस

गीता कपूर को आज कौन नहीं जानता, जिन्होंने बड़े से बड़े अभिनेताओं या अभिनेत्रियों को अपने इशारों पर नचाया है। कोरियोग्राफर गीता कपूर अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में आज एक बहुत ही जानी-मानी पहचान बना चुकी है।

Choreographer Geeta Kapoor's mother dies after prolonged illness | english.lokmat.com

आज वह करोड़ों की मालकिन है। बात करें गीता कपूर के स्वभाव की तो गीता कपूर बहुत मेहनती है। वह मेहनत के बल पर ही आज यहां तक आई है। उन्होंने कई रियलिटी शो में जज के रूप में काम किया है एवं लोग उन्हें प्यार से गीता मां कहकर बुलाते हैं।

Geeta Kapur: I'm hopeful that I will find a companion for myself: Geeta Kapur - Times of India

गीता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत तब की जब वह 15 साल की उम्र में प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान की मंडली में शामिल हुईं। गीता मां आज कई सुपरहिट गानों पर कोरियोग्राफ कर चुकी है लेकिन उन्होंने पहले अपने कैरियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी।

Geeta Kapoor - IMDb

कई हिंदी गानों में गीता कपूर बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आई हैं। इनमें से “मैं हूं ना” फिल्म का गाना “गोरी गोरी” और “कुछ कुछ होता है” का “तुझे याद ना मेरी आई” आदि गाने शामिल हैं।

Versova: Choreographer Geeta Kapoor arrested for knocking down a pedestrian at Versova | Hindi Movie News - Times of India

अपनी मेहनत के दम पर गीता मां ने बॉलीवुड में एक अपनी नई पहचान बनाई है। आज वह करोड़ों की मालकिन है। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके पास 22 करोड़ से भी अधिक संपत्ति है। यहां तक कि वह एक शो में जज के रूप में 15,00000 रुपए तक भी चार्ज करती हैं।

करोडों की प्रोपर्टी की मालकिन है कॉरियोग्राफर गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं लाखों रुपए फीस - अमन यात्रा

गीता मां की वर्तमान उम्र 48 साल है लेकिन आज भी वह सिंगल है। उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की‌। कुछ दिन पहले उनकी एक सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने सिंदूर लगाया था, जिसके बाद काफी विवाद हुए लेकिन बाद में गीता मां ने सफाई देकर कहा कि यह लूक केवल एक फोटोशूट के लिए तैयार किया गया था। गीता मां डांस के सुपरस्टार , डांस इंडिया डांस , डीआईडी लिटिल मास्टर और सुपर डांसर जैसे कई रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आई है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *