Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने का आरोप झेल रहे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कई लोगों ने गंभीर आरोप लगाए हैं.उनमें अभिनेत्री पूनम पांडे का नाम भी शामिल है.पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ साल 2019 से बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दर्ज करवाया हुआ है.उनकी गिरफ्तारी के बाद अब उन्होंने राज कुंद्रा पर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

वहीं, वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी हैं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा का खुलकर सपोर्ट कर रही हैं.उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति पर लगे अश्लील फिल्में बनाने के आरोप को गलत बताया है.अब गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल से बातचीत की है.इस दौरान उन्होंने खुलासा किया वह और राज कुंद्रा कई फिल्मों के लिए साथ काम कर चुके हैं.

गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे को लेकर कहा, ‘2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत जीतता है तो वह मैदान में न्यूड हो जाएंगी और वह इतने सालों से न्यूड वीडियो बना रही हैं.यह लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाल दिया है? राज की कंपनी शुरू करने से पहले भी वह इस तरह के वीडियो बनाती थीं.आज पूनम राज के साथ नहीं, पति के साथ हैं.वह अपने पति के साथ एमएमएस वीडियो बनाती है, जहां वह अपने प्राइवेट पार्ट दिखाती है.क्या राज उसे यह सब करने के लिए कहता है? एक आदमी फंसा हुआ है और हर कोई स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है.

पूनम पांडे ने मुंबई उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर राज कुंद्रा और उनकी कंपनी से जुड़े लोगों के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल करने की गुहार लगाई है.यह मामला उनके ऐप से जुड़ा हुआ है.पूनम पांडे ने कहा, ‘मुझे धमकी दी गई और मुझसे जबरन कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया.इसमें लिखा था,’मुझे शूट करना होगा,पोज करना होगा और मुझे किसी खास प्रकार से दिखना होगा जो कि उनकी मांग के अनुसार होगा, अन्यथा वह मेरी व्यक्तिगत चीजें लीक कर देंगे.

पूनम पांडे ने यह भी कहा,’जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के फेवर में नहीं थी और कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करना चाहती थी तो उन्होंने मेरा मोबाइल नंबर इस मैसेज के साथ लीक कर दिया कि मुझे अभी फोन करें.मैं आपके लिए कपड़े उतार दूंगी.मुझे याद है.इसके बाद मुझे कई फोन आए, वह भी हजारों की संख्या में जो कि गलत समय पर आए थे और मुझसे अनचाही डिमांड कर रहे थे.लोगों ने मुझे अश्लील तस्वीरें भेजनी शुरू कीं.मैंने अपना घर भी छोड़ दिया था कि कुछ अनहोनी ना हो जाए.मैं बहुत डरी हुई थी.मेरे वकील द्वारा चेतावनी देने के बावजूद मैं यह वक्तव्य दे रही हूं कि राज कुंद्रा अगर यह मेरे साथ कर सकता है, जबकि मैं एक जानी-मानी व्यक्ति हूं तो आप सोचिए कि किस प्रकार की चीजें अन्य लोगों के साथ कर सकता है.यह कब और कहां रुकेगा.यह जानना बहुत मुश्किल है। इसके चलते मैं सभी से निवेदन करती हूं.खासकर उन लड़कियों से कि वह आगे आए और अपनी बात रखें। अगर वह भी इस प्रकार से पीड़ित है तो.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *