कुछ हटकर

कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग ,देखने वाले देखते रह जाते हैं

दोस्तों कई बार हमारे सामने ऐसे बच्चे आ जाते हैं जिनकी प्रतिभा हैरान कर देने वाली होती है। ऐसे बच्चों को देख कर मन मे यही विचार आता है कि इन बच्चों की यह प्रतिभा ईश्वरीय देन है। इन दिनों एक ऐसी की बच्ची काफी चर्चा में है। यह बच्ची अपनी हैंडराइटिंग के कारण पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई इस बच्ची की खूब प्रशंसा कर रहा है। हर तरह इस बच्ची के चर्चे हो रहे हैं।

कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग ,देखने वाले देखते रह जाते हैं

यह बच्ची नेपाल के विद्यालय में पढ़ाई करती है,और इस बच्ची का नाम प्रकृति मल्ला है। यह बच्ची अपनी हैंडराइटिंग के कारण सभी के चर्चा का विषय बनी हुई है। कोई भी व्यक्ति जब भी इस बच्ची की लिखावट को देखता है तो यही कहता है कि इस बच्ची के हाथों में ईश्वर की दिया हुआ जादू है। लोगों यह यकीन ही नही कर पाते हैं कि बच्ची ने लिखा है। इसकी लिखावट देख कर लोग यही पूछते हैं कि “क्या प्रिंट करवाया है।”

आमतौर पर कोई भी व्यक्ति कितना ही सुंदर क्यों न लिख लें,पर कम्प्यूटर की तरह सुंदर अक्षर नही लिख सकता। वही इस बच्ची के लिखवट को देख कर लोगोनो आश्चर्य हो रहा है। लोगो के लिए यकीन करना मुश्किल है कि कोई बच्ची कम्प्यूटर की लिखावट से भी अधिक सुंदर लिख सकती है।

कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग ,देखने वाले देखते रह जाते हैं

बता दें कि क्लास 8वीं की इस बच्ची की लिखावट बोल्ड लेटर में होती है। इसके द्वारा लिखे गए हर अक्षर एक बराबर और बिल्कुल समकक्ष से लिखे नजर आते हैं। नही जरा सा ऊपर न ही जरा सा नीचे। लोग इस बच्ची की यह कला देख कर इसकी तारीफ किये बिना नही रह पा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top