खास (Special)

गौहर खान बनीं जैद की बेगम, यहां देखिए निकाह लुक में शौहर जैद दरबार संग सबसे पहली तस्वीरें

गौहर खान ने जैद दरबार से निकाह कर लिया है. दोनों के निकाह की फोटोज सामने आ गई हैं. इस दौरान गौहर ने पेस्टल कलर का वेडिंग आउटफिट पहना है और इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी पहनी है. जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है. दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं.इससे पहले दोनों के मेहंदी की फोटोज और वीडियोज सामने आए थे. मेहंदी के फंक्शन में गौहर ने ग्रीन कलर का शरारा पहना था. वहीं जैद ने ग्रीन कलर का कुर्ता और जैकेट के साथ व्हाइट पजामा पहना था. दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

ससुर इस्माइल दरबार ने भी गाया गाना

गौहर के ससुर यानी कि जैद के पिता ने फंक्शन में तड़प तड़प के इस दिल से गाना गाया था. जैद और गौहर दोनों ने उनकी परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय किया.
जैद से शादी करने पर गौहर ने कही थी यह बात


जैद से शादी करने पर गौहर ने कहा था, ‘जैद बिल्कुल मेरे जैसे हैं. हम मिले और कुछ दिनों के बाद साथ में टाइम स्पेंड करने लगे. जैद का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं था. मुझसे मिलने के 1 महीने के बाद ही जैद ने मुझे प्रपोज कर दिया था.’

उम्र के फासले पर कही थी यह बात


जब जैद और गौहर के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं तब ऐसा कहा जा रहा था कि गौहर, जैद से 12 साल बड़ी हैं. लेकिन गौहर ने इन खबरों को गलत बताया है. उनका कहना है कि वह जैद से कुछ साल ही बड़ी हैं. इसके अलावा गौहर ने बताया था कि जैद को उम्र के फासले को लेकर कोई दिक्कत नहीं है.
गौहर ने कहा था,’मेरे और जैद के उम्र के फासले को लेकर जो कहा जा रहा है वो गलत है. मैं जैद से सिर्फ कुछ साल बड़ी हूं, लेकिन 12 साल गलत है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top