Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलिवुड के ‘खूंखार विलन’ गैविन पैकर्ड की खूबसूरत बेटी हैं एरिका, बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाएं इनके आगे कुछ भी नहीं

बॉलिवुड के ‘खूंखार विलन’ गैविन पैकर्ड की खूबसूरत बेटी हैं एरिका, बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाएं इनके आगे कुछ भी नहीं

एरिका पैकर्ड को आप शायद ही जानते होंगे,लेकिन आप उनके पिता गैविन पैकर्ड को जरूर जानते होंगे.शायद नाम से नहीं, लेकिन चेहरे से आप उन्हें जरूर पहचान लेंगे.गैविन पैकर्ड बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत खलनायकों में से एक थे.उन्होंने कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में छोटी लेकिन मजबूत भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें से चमत्कार, सड़क, त्रिदेव, मोहरा और करण अर्जुन फिल्मों के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं.अफसोस की बात है कि 2012 में गैविन की मौत हो गई. गैविन की दो बेटियां हैं.

एरिका पैकर्ड और कैमिली पैकर्ड. कैमिली पैकर्ड लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी बहन एरिका पैकर्ड ग्लैमर वर्ल्ड में सक्रिय हैं.एरिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एरिका शुरू में साइकोलॉजी में डिग्री हासिल करना चाहती थीं, लेकिन अपनी बेटी की सुंदरता को देखते हुए, एरिका की मां ने उन्हें मॉडलिंग में आने के लिए कहा.शुरुआती इनकारों के बाद, एरिका आखिरकार अपनी मां से बातों से सहमत हुईं और मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने लगीं. तब से, एरिका ने दुनिया भर की चार शीर्ष मॉडलिंग एजेंसियों के साथ काम किया है.

विदेशी लुक वाले एक और एक्टर गैविन पैकर्ड को लोग उनकी विलेन वाली भूमिका से जानते हैं.इनका जन्म 8 जुलाई 1964 को महाराष्ट्र के कल्याण में हुआ था.वह पांच भाई-बहनों में सबसे बड़े थे.18 मई 2012 को महाराष्ट्र के वसई में रेस्पिरेटरी डिसऑर्डर की वजह से गैविन की डेथ हो गई.गैविन का पत्नी से सेपरेशन हो गया था और जिंदगी के आखिरी दिनों में वे छोटे भाई डेरिल पैकर्ड के साथ रह रहे थे.गैविन की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम एरिका पैकर्ड और कैमिली कायला पैकर्ड हैं.

उन्होंने बॉलीवुड में शाहरुख, अमिताभ, सलमान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार संग काम किया.उनकी पहली फिल्म साल 1989 में ‘इलाका’ आई थी.इसके बाद त्रिदेव, चमत्कार, मोहरा और खिलाड़ियों का खिलाड़ी में उन्हें देखा गया था.गैविन की आखिरी फिल्म ‘यह है जलवा’ 2002 में रिलीज हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय पर एरिका और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर रिलेशनशिप में थे. यही नहीं, दोनों की सगाई भी हो गई थी. सगाई के बाद, एरिका कुछ समय के लिए सिद्धांत के साथ भी थीं, लेकिन 2014 में एरिका सिद्धांत से अलग हो गई और यह जोड़ी टूट गई.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *