बॉलीवुड (Bollywood)

चुन्नीलाल कहां से लगता हूं. जब संजय लीला भंसाली ने गोविंदा को ऑफर की फिल्म, हीरो नंबर वन ने उल्टा पूछ लिया सवाल.

 

गोविंदा यानी हीरो नंबर 1 ने एक से एक बढ़कर बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वहीं सुपरहिट फिल्मों का ऑफर भी ठुकराया है. डेविड धवन के साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी है गोविंदा ने.और वही उन्होंने बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर के साथ काम करने से भी मना किया. और हॉलीवुड के डायरेक्टर के साथ भी काम करने से मना किया था. गोविंदा को शाहरुख के साथ एक फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन गोविंदा ने शाहरुख खान का सपोर्टिंग रोल करने से इंकार कर दिया था.

यह फिल्म देवदास थी. देवदास में गोविंदा को चुन्नीबाबू का रोल ऑफर किया गया था. इसी बात पर गोविंदा ने कहा था मुझ में चुन्नी बाबू कहां से दिखता है.
आप की अदालत में गोविंदा ने रजत शर्मा से कहा था मैं एक सुपरस्टार था. ठीक है आप एक टॉप के डायरेक्टर हो.आप मुझे साइड रोल के कैरेक्टर दे रहे हो. मतलब सुपरस्टार को ऐसे नीचे रोल. मैंने कहा शाहरुख से कहो कि मैं दोस्ती के नाते रोल कर लूंगा.लेकिन ऐसे में यह रोल नहीं करूंगा.

फिल्म ताल भी गोविंदा को ऑफर हुई थी. गोविंदा ने इसमें भी कहा था सुभाष घई से इसमे यह टाइटल मुझे पसंद नहीं है. सुभाष घई ने मुझसे कहा कि किस ज्योतिष ने तुम्हें कहा कि टाइटल सही नहीं है. मेरी फिल्में अच्छी चल रही थी तो हमें हवा में था थोड़ा. रजत शर्मा ने कहा कि हॉलीवुड की फिल्म भी छोड़ दीआपने हवा में.

 

यह हॉलीवुड फिल्म अवतार थी. मेकर्स को उन्होंने यह टाइटल बताया था. गोविंदा ने कहा यह फिल्म काफी सुपरहिट रही. मैंने उन्हें कह दिया था कि फिल्म काफी चलने वाली है. यह भी कहा कि यह फिल्म तुम 7 साल तक नहीं बना पाओगे. तुम यह पिक्चर कंप्लीट नहीं कर पाओगे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top