Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा पत्नी को छोड़ रहने लगे थे इस हीरोइन के संग धमकी मिलते ही उठाया यह कदम….

शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा पत्नी को छोड़ रहने लगे थे इस हीरोइन के संग धमकी मिलते ही उठाया यह कदम….

आज हम आपसे बॉलीवुड दुनिया के जाने-माने एक्टर गोविंदा के बारे में बात करने जा रहे हैं. अपने जमाने में गोविंदा काफी हिट हीरो रहे हैं औरों ने बहुत सी हिट फिल्में की हैं किसी समय में गोविंदा का प्यार के रिश्ते में नाम जोड़ा जाता था, रानी मुखर्जी के साथ उनका काफी नाम जोड़ा गया है.आपका बता दे एक वक्त था जिन दिनों गोविंदा का अफेयर के किस्से बी टाउन के गलियारों में गूंजा करते थे इतना ही नहीं है गोविंदा तब शादीशुदा थे उसके बावजूद भी गोविंदा का दिल रानी मुखर्जी पर फिदा हो गया था.आपको बतादे वर्ष 2002 खबरों के मुताबिक़ हद करदी आपने कि शूटिंग दौरान नज़दीकिया बढ़ गई थी,और दोनों ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे.रानी मुखर्जी को गोविंदा का स्टाइल और एक्टिंग बहुत पसंद आने लगे थे और उनका मजाकिया तरीका भी बहुत पसंद था।

खबर के मुताबिक दोनों एक दूसरे का साथ काफी नजर आते थे,और गोविंदा ने इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद वो रानी मुखर्जी के साथ रहने लगे थे.जब उनकी पत्नी सुनीता को इस बात की भनक लगी तब उन्होंने फैसला किया कि वह गोविंदा को छोड़ देंगी. लेकिन गोविंदा अपना घर तोड़ना नहीं चाहते थे उन्होंने अपने दिल को समझाया और रानी मुखर्जी से दूरियाँ बनाली और वापिस अपनी पत्नी के पास आगऐ.

आपको बता दें एक वक्त था जब वो गोविंदा अपनी एक्टिंग और अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए थे.लेकिन अब काफी समय से गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री से अपना रुख नहीं किया है,और वही अगर रानी मुखर्जी की बात की जाए तो वह भी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में नहीं दिखाई दि हैं.बहुत समय बाद गोविंदा ने बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक किया था फिल्म आ गया हीरो,बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. और उसके प्रोड्यूसर और निर्देशक खुद गोविंदा ही थे.आपको बता दें गोविंदा ने अपनी मां की बात मानते हुए सुनीता से शादी की थी. जब वह फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती समय था और संघर्ष कर रहे थे लेकिन शादी के बाद गोविंदा की एक से एक फिल्म हिट होती गई. आपको बता दें गोविंदा की मां चाहती थी कि वह डायरेक्टर आनंद सिंह की साली यानी सुनीता से शादी करें क्योंकि गोविंदा कभी मां की बात को इंकार नहीं करते थे. इसलिए उन्होंने अपनी मां के कहने से सुनीता से शादी कर ली. आपको बता दें जो गोविंदा की सगाई सुनीता शुरू की थी तब गोविंदा नीलम से प्यार करते थे.

लेकिन उस समय गोविंदा ने सुनीता को डेट करना स्टार्ट कर दिया था। लेकिन गोविंदा अपने फिल्मी करियर के चलते उस समय नीलम के साथ फिल्मों की शूटिंग के दौरान नीलम को काफी पसंद करने लगे थे और नीलम से नजदीकियां बढ़ने लगी थी, और इतना ही नहीं गोविंदा ने सुनीता से सगाई भी तोड़ दी थी. और गोविंदा सिर्फ नीलम के साथ ही रहना चाहते थे. असल में गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया था आपको बता दें प्रोड्यूसर प्राणलाल मेहता के ऑफिस में गोविंदा ने नीलम को पहली बार देखा था उन्होंने इंटरव्यू में बताया था उस वक्त नीलम ने वाइट कलर की शार्टस पहन रखी थी,और नीलम के लम्बे घने बाल जिनको उन्होंने खोलकर रखा था और उनको देखकर गोविंदा उनकी खूबसूरती के दीवाने होगए थे.आपको बतादे गोविंदा ने 1990 मे एक मैगज़ीन को इंटरव्यू व्यू मे कहा था 1987 मे शादी के बाद भी वो नीलम को भुला नहीं पाए थे और उनका दिल करता था नीलम सिर्फ उनके ही साथ फिल्मो मे काम करें.

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *