Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में हंसल मेहता का सवाल अच्छे समय में लोग पार्टी करते हैं,खराब वक्त में सन्नाटा……

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में हंसल मेहता का सवाल अच्छे समय में लोग पार्टी करते हैं,खराब वक्त में सन्नाटा……

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं  सभी को पता है कि उनके पोर्नोग्राफी  बिजनेस में  होने की जानकारी मिली है. इस मामले में राज कुंद्रा को लेकर काफी जांच पड़ताल चल रही है. खबरों के अनुसार पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के साथ पुलिस ने उनके कई गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें उनका दाहिना हाथ कहे जाने वाला मुख्य आरोपी उमेश कामत है. पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी रखी है वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए 70 वीडियो भी मिले हैं ऐसा बताया गया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने राज  कुंदरा के घर पर भी रेट डाली जहां से उन्हें सरवर भी मिला है.

सूत्रों के अनुसार इन सभी वीडियो को बनाने के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद ली गई है इसके अलावा हॉट शॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं.राज कुंद्र को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने 20 जुलाई को कोर्ट में पेश किया था इसके बाद राज को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था फिर बाद में 23 जुलाई को कोर्ट ने राज को पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया था. मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

वहीं अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी की पोर्न केस में भूमिका को लेकर बहुत प्रशन उठ रहे हैं लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह साफ तौर पर कहा है कि शिल्पा शेट्टी कि केस में कोई भूमिका नहीं है उनकी जांच जारी है. लेकिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की इमेज पर इसका बहुत ही ज्यादा असर पड़ा है,शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस हैं,अभी वह लगातार टीवी शो सुपर डांसर के हर शो को जज करती आई हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी पार्टी पर इवेंट का शिल्पा शेट्टी हिस्सा रही है. लेकिन अभी तक इंडस्ट्री में से उनके किसी भी दोस्त ने शिल्पा शेट्टी के समर्थन में कोई भी पोस्ट या बयान नहीं दिया है.यह प्रश्न निर्देशक हंसल मेहता ने एक साथ कई ट्वीट किए हैं उन्होंने यह सवाल किया कि बॉलीवुड के कई स्टार्स इस मामले में चुप क्यों हैं?

हंसल मेहता ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए,कानून को फैसला कर लेने दीजिए इस मुश्किल समय में उन्हें शांति और प्राइवेसी में रहने दीजिए. ये दुर्भाग्य है कि जो लोग पब्लिक पर्सनालिटी है उन्हें अपना बचाव करने के लिए अकेला छोड़ दिया जाता है न्याय मिलने से पहले उन्हें दोषी घोषित किया जाता है.

अपने दूसरे ट्वीट में हंसल मेहता ने लिखा यह चुप्पी एक तरह का पैटर्न बन चुका है अच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करने के लिए होते हैं. लेकिन जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा छा जाता है व्यक्ति को अलग कर दिया जाता है इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आखिरमैं सच क्या है और क्या नहीं.अपने तीसरे टेस्ट में हंसल मेहता ने लिखा कि बदनाम करने का यह पैटर्न है अगर एक फिल्मी व्यक्ति पर आरोप है तो उन्हें निजता पर हमला पहले से राय बना लेना चरित्र हनन न्यूज़ को बकवास गॉसिप से भर देना यह सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है.यह सब हंसल मेहता ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ट्वीट कर कहा.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/filmibeat+hindi-epaper-filmihin/shilpa+shetti+ke+saport+me+hansal+mehata+ka+saval+acche+samay+me+log+parti+karate+hai+kharab+vakt+me+sannata-newsid-n303201872?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *