Breaking News
Home / फ़िल्मी / Happy Birthday: छोटे कद को सफलता के आड़े नहीं आने दिया एक्टर K K Goswami ने, दोगुनी लंबी लड़की से की शादी

Happy Birthday: छोटे कद को सफलता के आड़े नहीं आने दिया एक्टर K K Goswami ने, दोगुनी लंबी लड़की से की शादी

छोटा कद और बड़ा धमाल मचाने वाले अभिनेता के के गोस्वामी ने बताया कि बचपन में इन्हें खरीदने के लिए सर्कस वाला आया.पूरे 50 हजार रुपए देने को तैयार था, लेकिन पिता बेटे को बेचने को तैयार न थे, जिससे जान बची.छोटे कद के गोस्वामी ने अपनी एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बनाई.गोस्वामी ने बताया कि जब मेरी शादी तय हुई तो ऐन वक्त पर ससुराल वाले बेटी देने से इंकार करने लगे.लड़की ने कहा कि मैं जब भी शादी करूंगी तो इन्हीं के साथ करुंगी, उसकी जिद देखकर घरवालों ने बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी.

केके गोस्वामी की छोटी कद की जानकारी के बाद भी होने वाली पत्नी उनसे शादी करने को तैयार थी.घरवाले उसे समझा रहे थे कि अभी भी मौका है.शादी से इनकार कर दो और अपने लिए कोई अच्छा लड़का चुनो.इस पर लड़की का कहना था कि शादी तय होने के दिन से ही मैं उन्हें अपना पति मानने लगी हूं.वे नाटे हुए तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी.लड़की के इस जवाब के बाद भी गोस्वामी को बरात ले जाने से डर लग रहा था.उन्हें डर था कि बैंड बाजे के साथ पूरे गांव के लोगों को बरात में ले जाउं और अगर लड़की ने मुझे देख कर शादी से मना कर दिया तो? ऐसा होने पर पूरे समाज में बदनामी होती. इस डर से गोस्वामी ने मंदिर में शादी की.

केके गोस्वामी का कद तीन फीट है और पत्नी की पांच फीट लेकिन उन्होंने बताया कि कद का यह अंतर हमारे प्यार को कम नहीं करता.अपनी नटखट अदाओं से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी स्टार केके गोस्वामी का जीवन कई रोचक कहानियों से भरा है.गोस्वामी ने बताया कि कैसे गांव के लोगों का ताना सहने को मजबूर एक शख्स स्टार बन गया.उन्होंने कहा कि छोटे कद के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.मेरा घर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर में है.गांव में जब भी पड़ोसी झगड़ा करते तो मां को ताना मारते थे.


पिताजी का स्टूडियो था जिसे मेैं चलाता था। एक रात घूमने निकला तो मिठाई के ठेले के पास मिठाई खा रहा था, उसी दौरान एक आदमी से मेरा विवाद हो गया उसने बताया कि उस आदमी ने कहा कि तुमलोग मुझे नहीं जानते मैं फिल्म डायरेक्टर हूं.यह सुन हमलोगों ने उन्हें रबड़ी खिलाई तो उसने एक कार्ड दिया.

मैं उनसे मिलने मुंबई पहुंचा और इस तरह मुझे फिल्मों में ब्रेक मिला.इस तरह मुझे पहली बार भोजपुरी फिल्म रखिह अंचरवा के लाज मिली और मैंने अभिनय की शुरूआत हुई.लोगों को मेरी एक्टिंग पसंद आई और कई फिल्मों के अॉफर मिले.मुझे कई टीवी सीरियल्स में भी काम करने का मौका मिला.उन्होंने कहा कि छोटे कद वाले लोगों के लिए इंडस्ट्री में कोई रोल नहीं लिखा जाता था.मैंने पचास से अधिक फिल्मों में काम किया है और कई बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के साथ काम करने का मौका मिला.

गोस्वामी ने बताया कि मेरा और मेरे छोटे भाई का कद छोटा है.जब इस बात का पता एक सर्कस वाले को चला तो वह मेरे पिता से मिला.उसने पिता से कहा कि बड़े बेटे को मुझे दे दिजिए.आपको 50 हजार रुपए देंगे.इसको सर्कस का काम सिखाएंगे.आप इससे मिल भी सकते हैं.सर्कस वाले की बात सुनकर मैं डर गया था.पिता जी ने मुझे बेचने से इनकार कर दिया तब राहत मिली.मैं उस समय 10-12 साल का था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *