Entertainment

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी अभिनेत्री गीता बेसरा बनी दूसरी बार माँ, दिया बेटे को जन्म

अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को मुख्य रूप से क्रिकेट में उनकी उपलब्धियों के लिए जाना जाता है। हालाँकि, क्रिकेट के मैदान के बाहर उनकी एक उपलब्धि है जिसके बारे में उनके प्रशंसक बात कर रहे थे, और यह उनकी बॉलीवुड पत्नी गीता बसरा है।

जब उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा की और अंततः 2015 में शादी कर ली, तो यह जोड़ी एक आश्चर्य के रूप में उभरी, जबकि उनकी बेटी हिनाया हीर प्लाहा का जन्म 2016 में हुआ था। इस बीच, दंपति इस साल के अंत में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

14 मार्च, 2021 को गीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति, हरभजन और बेटी हिनाया के साथ तीन तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, परिवार नीले रंग का पहनावा पहने हुए दिखाई दे रहे थे और हिनाया ने काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिस पर ‘जल्द ही एक बड़ी बहन बनने जा रही थी’ लिखा हुआ था। एक अन्य तस्वीर में, हमने हिनाया को अपनी माँ के बेबी बंप को गले लगाते हुए देखा।

हरभजन सिंह की छोटी लड़की जुलाई 2020 में 4 साल की हो गई थी, और उसके माता-पिता ने फ्रोजन-थीम वाले जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। नन्ही परी ने एल्सा के रूप में कपड़े पहने थे और बहुत प्यारी लग रही थी। इतना ही नहीं, हिनाया के बर्थडे बैश में एल्सा-थीम वाला केक भी था। हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बच्ची का एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे पुट” और उसके बाद एक-दो हार्ट इमोजी

हरभजन सिंह और गीता बसरा फिर से माता-पिता बन गए हैं। पत्नी गीता ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और इस बार एक लड़का है! अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सभी के लिए खुशखबरी की घोषणा की क्योंकि दंपति को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top