बॉलीवुड (Bollywood)

आसिम रियाज संग शादी की बात पर हिमांशी खुराना का खुलासा, बोलीं- ‘हमारी परवरिश अलग धर्म…’

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 से फेमस हो चुकी, पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. और इसी शो के प्रतियोगी असीम रियाज ने जब हिमांशी खुराना को देखा तो अपना दिल दे बैठे. इस शो के दौरान असिम रियाज हिमांशी खुराना को बहुत सपोर्ट किया. और शो में इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत ही पसंद आई. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद यह दोनों अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में बने रहे. असिम रियाज और हिमांशी खुराना म्यूजिक वीडियो में एक काम एक साथ काम भी कर चुके हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है.

और इन दोनों के फैंस, उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले पंजाबी सिंगर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने ईटाइम्स के इंटरव्यू में कहा… अभी मैंने शादी और घर बसाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा है. अभी मैं अपना करियर बनाना चाहती हूं. हिमांशी खुराना ने इंटरव्यू के दौरान कहा – मैं जल्दबाजी में अगर इतना बड़ा फैसला अभी नहीं लेना चाहती. असीम ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर बनाने की अभी शुरुआत की है. मैं चाहती हूं कि आसिम अभी सिर्फ अपने कैरियर बनाने पर फोकस करें. इसी के साथ हम दोनों अलग अलग इंडस्ट्री से बिलॉन्ग करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)


मुंबई जैसे बड़े शहर में पले बढ़े हैं. हम दोनों की परवरिश और धर्म में भी अंतर है. आसिम से शादी करने के बारे में मैंने अभी सोचा नहीं है. और मैं जल्दबाजी में फैसला भी नहीं लेना चाहती. अभी मुझे फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ी प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. पर मैं सिर्फ अभी 24 घंटे काम करना चाहती हूं. ताकि मैं उस मुकाम तक पहुंच सकूं. जिसकी मैंने सपने देखे हैं. और मैं अपने सपनों को पूरा करना चाहती हूं. हिमांशी खुराना ने कई पॉपुलर सिंगर के साथ में काम किया है. जैसे जस्सी गिल, हार्डी संधू. और पंजाबी फिल्म साड्डा हक में अभिनय करते हुए नजर आ चुकी हैं.


और इसी फिल्म के बाद हिमांशी खुराना को पहचान मिली. एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने बिग बॉस सीजन 13 में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया. लेकिन वह ज्यादा समय बिग बॉस के घर में नहीं टिक पाई. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी खुराना काफी पॉपुलर हो गई. इसके बाद उन्हें कई म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला. अभी भी हिमांशी खुराना कई बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही है. इसलिए वे अभी शादी करने के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही.


आपको बता दें हिमांशी खुराना ने 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. पंजाबी फिल्मों के साथ ही हिमांशी खुराना तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी आते है. वे सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने फोटोस और डांस वीडियो पोस्ट करती रहती है. इन फोटोस और डांस वीडियो पर उनको लागू कमेंट और करोड़ों लाइक्स मिलते हैं.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top