Bollywood

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज के यह 5 सेलिब्रिटीज कर चुके हैं बॉलीवुड फिल्मों में काम

ऐसे हॉलीवुड अभिनेता जो बॉलीवुड फिल्मों में कर चुके हैं अभीन्य 5 सेलिब्रिटी है जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का रंग बिखेरा है. आज ऐसे ही अभीनेताओं को लेकर आप से हम चर्चा करने जा रहे हैं कौन है वह पांच बॉलीवुड इंडस्ट्री के पांच सेलिब्रिटीज़. हॉलीवुड  फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से नाम कमाया वहीं बॉलीवुड में भी अपने खास पहचान बनाई है.

एस स्टोलेन

अभिनेता एस स्टोलेन इनको हॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे शानदार अभिनेता माना जाता है. कई सारे हॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खास मुकाम हासिल कीया इन की फिल्म रैंबो आज भी लोगों को काफी पसंद आती है. इनके शुरुआती करियर की फिल्म रॉकी ने तो फिल्मी दुनिया में धमाल मचा दिया था.जानकारी के लिए बता दें कमबख्त इश्क में ऐस  स्टोलेन द्वारा कैमियो रोल किया गया था. इस फिल्म में वह एंड टाइम पर आकर करीना कपूर को गुंडों से बचाते हैं.

क्लाइव स्टैंडन

 

क्लाइव स्टैंडन ऐसे अभिनेता हैं हॉलीवुड के जो काफी मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. वाइकिंग वेब सीरीज में रोलो का किरदार निभाकर  काफी सफलता प्राप्त की थी. इसके लिए अपना पूरी तरह से लुक ट्रांसफार्म कर लिया था. अपने शुरुआती फिल्मी करियर के शुरू के दिनों में काफी स्किनी थे. वाइकिग वेब सीरीज के लिए काफी ज्यादा वेट पुट भी किया था. आपको बता दें एक्टर क्लाइव स्टैंडन ने फिल्म नमस्ते लंदन में नेगेटिव रोल निभाया था जो कैटरीना कैफ से शादी करना चाहते थे.

 

क्रिस्टोफर डंकन

क्रिस्टोफर डंकन विवादित फिल्म कहीं जाने वाली माय नेम इज खान में क्रिस्टोफर डंकन अमेरिकी राष्ट्रपति का किरदार निभाया था फिल्म के अंत में शाहरुख खान की तारीफ में यह डायलॉग बोलते हैं. यस यू आर अ खान एंड यू आर नोट ए टेरेरिस्ट फिल्म के डायलॉग के लिए बहुत बवाल हुआ था.कई मीडिया चैनलों ने आतंकवादी संगठन में काम करने वाले आतंकवादियों की लिस्ट को खूब स्क्रीन पर दिखाया था.

पाल ब्लॉकथ्रोन

फिल्म लगान में 3 गुना ज्यादा लगान भरना पड़ेगा यह वाला डायलॉग बहुत फेमस हुआ था.यह फिल्म मे पाल के रोल के लिए उन्हें इंडियन ऑडियंस से बहुत ज्यादा खरी-खोटी सुनने को मिली थी.इसके पश्चात उन्होंने एक इंटरव्यू में यह सफाई दी थी वह केवल स्क्रिप्ट के अनुसार अपनी एक्टिंग कर रहे थे. उन्हें भारत के लोगों से बहुत ज्यादा प्यार है. वह अंग्रेजी नीतियों के पूरी तरह खिलाफ हैं.

टोबी स्टीफेन्स

फिल्म मंगल पांडे अंग्रेजो के खिलाफ बनी सबसे ज्यादा सटीक फिल्म थी. इस फिल्म में आमिर खान द्वारा निभाया गया था मंगल पांडे का किरदार और टोबी स्टीफेन्स उन्होंने एक अंग्रेजी सैनिक का किरदार निभाया था. क्योंकि भारतीय क्रांति वीरों का बहुत उतपीरण कर रहा होता है. लेकिन उसे जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो जाता है. अंग्रेजों के खिलाफ क्रांति कर देता है. इस फिल्म में  टोबी स्टीफेन्स पॉजिटिव किरदार निभाया था आमिर खान का साथ दिया था.

 

To Top