Breaking News
Home / खबर / गार्ड के बेटे ने रचा इतिहास KBC में जीते 1 करोड़ रुपए ,किराए के मकान में रहता है परिवार

गार्ड के बेटे ने रचा इतिहास KBC में जीते 1 करोड़ रुपए ,किराए के मकान में रहता है परिवार

दोस्तों बुरा समय में जाते हुए भी समय नहीं लगता जैसे कि इंसान बुरे हो समय में जीता है वैसे ही ऊपर वाला उसके लिए अच्छा समय भी देता है, जो इंसान जीवन में प्रयत्न करता रहता है और अपनी परेशानियों से हारता नहीं है, जो इंसान निरंतर प्रिया तहसील रहता है वह जीवन में कभी ना कभी सफलता जरूर हासिल करता है,कई बार हमारे सामने कई ऐसे अनुभव आ जाते हैं या हम तो ऐसे लोगों से मिलते हैं ,

जिनकी सफलता की कहानी हमें प्रभावित करती है,आज हम आपको छतरपुर के साहिल आदित्य अहिरवार की सफलता के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में केबीसी में ₹1 करोड़ रूपये जीते हैं,साहिल 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे सके. साहिल को खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कार गिफ्ट की. साहिल ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया हैं. उनका परिवार 10 बाय 11 फीट के कमरे में रहता है.

साहिल छतरपुर जिले से करीब 60 किमी दूर लवकुश नगर में माता-पिता और भाई के साथ रहते हैं. जहा उनका खुद का माकन नहीं है,वो किराये पर रहते है ,उनके पिता का नाम बाबू अहिरवार है. बाबू परिवार पालने के लिए नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड हैं. मां सरोज गृहिणी हैं. साहिल का छोटा भाई पारस अभी पढ़ाई कर रहा है. केबीसी में जाने के लिए साहिल लंबे समय से कोशिश कर रहे थे ।


मां सरोज अपने बेटे की उपलब्धि से फूली नहीं समा रहीं. उनका कहना है कि बेटे ने केबीसी के लिए दिन-रात मेहनत की. उसे अमिताभ बच्चन से मिलने की तमन्ना थी. उसे हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने देखकर अपनी खुशी छुपा नहीं पाई. बेटा अभी सागर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है. इसके साथ यूपीएससी एग्जाम की तैयारी भी कर रहा है. मां का कहना है कि बेटा हमारे सपने को जरूर पूरा करेगा.

साहिल के पिता से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने बताया कि मैं दिन-रात इसलिए मेहनत कर रहा हूं, ताकि मेरे बच्चे सपनों को पूरा करें. मैं मजदूरी और गार्ड की नौकरी कर परिवार पाल रहा हूं. मुझे खुशी है कि मेरे बच्चे मेरी उम्मीदों के मुताबिक ही कर रहे हैं. मुझे अपने बेटे साहिल पर गर्व है ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *