Breaking News
Home / खबर / एनाकोंडा जैसा विशाल अजगर नहीं देखा होगा आपने, उठाने के लिए बुलानी पड़ी जेसीबी, देखें VIDEO

एनाकोंडा जैसा विशाल अजगर नहीं देखा होगा आपने, उठाने के लिए बुलानी पड़ी जेसीबी, देखें VIDEO

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं एक ऐसे अजगर के विषय में जिस को उठाने के लिए एक जे सी बी को बुलाना पड़ा.  शायद ही आपने देखा होगा इतना बड़ा अजगर.आज हम आपको ऐसे ही अजगर के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइये हम आपसे चर्चा करते हैं उस आजगर के विषय में जिस को उठाने के लिए जेसीबी को बुलाना पड़ा.अजगर या किसी सांप कीड़ा मकोड़े बिच्छू को अपने घर के आस-पास है घर में निकल आने से बहुत ही खतरनाक अनुभव होता है और इस अनुभव को करने वाला स्थान एक पल को तो सिहर जाता है इंसान.

जंगलों में अनाकोंडा जैसा विशाल अजगर आपने अवश्य ही सुना होगा.अमेरिका के अमेजन के जंगलों में अनाकोंडा जैसे सांप का बसेरा है.ऐसा हमने अक्सर फिल्मों में कहानियों में ही सुना और देखा है. लेकिन झारखंड धनबाद के जंगलों में एक ऐसा बड़ा सांप देखने को मिला.विशाल सांप को रेस्क्यू करने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा.आपको बता दें सिंदरी के एफसीआई में छुप कर बैठे इस विशालकाय सांप को उठाने के लिए जेसीबी की सहायता लेनी पड़ी. इस विशालकाय सांप को जेसीबी में उठाते समय वीडियो भी बनाया गया.बड़े सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बताते हैं खबरों के अनुसार सिंदरी के एफसीआई हर्रल परिसर में नए बने हुए चहारदीवारी के अंदर विशालकाय अजगर सांप देखा गया. इसकी सूचना प्रशासन को  दी गई. विशालकाय अजगर होने की सूचना पर मौके पर जेसीबी मशीन को मंगवाया गया और जेसीबी मशीन को स्थान तक लाया गया जहां वह बड़ा सांप ने अपना घर बना रखा था.

जब जेसीबी ने इस बड़े वजन वाले अजगर सांप को देखा तो लोगों के होश उड़ गए.इस भारी विशालकाय अजगर का वजन कुंवटल  के हिसाब से था.अजगर सांप के होने की सूचना वन विभाग हर्ल प्रबंधक को भी दी गई. इस विशाल का सबका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *