Breaking News
Home / खबर / दिल्ली से नैनीताल पत्नी को घुमाने ले गया, फिर कर दी हत्या 45 दिन बाद पकड़ा गया…….

दिल्ली से नैनीताल पत्नी को घुमाने ले गया, फिर कर दी हत्या 45 दिन बाद पकड़ा गया…….

कुछ नहीं पता कि भाग्य  कब कौन सा मोड़ ले ले. दो व्यक्ति इस धरती पर मिलते हैं एक दूसरे के साथ जीवन जीने की आशा रखते हैं और विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाते हैं. सात जन्मों के लिए एक दूसरे का साथ निभाने के लिए कसमें खाते हैं. लेकिन वही रिश्ता कभी-कभी इतना खोखला हो जाता है कि उस से खुद को अलग करने के लिए वही इंसान कब हैवान बन जाए और कब अपने ही हाथों दोनों की जिंदगी और भविष्य दांव पर लगा दे. ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. तो आइए हम आपको बता दें पूरा मामला क्या है.जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस और नैनीताल पुलिस ने संयुक्त अभियान में आरोपी की निशानदेही पर कल मठ में मृतक महिला का कंकाल बरामद किया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार 26 वर्ष की बबीता के पिता ने 15 जून को दिल्ली के डाबरी थाना में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. पुलिस ने छानबीन के दौरान महिला के पति राजेश राय से पूछताछ की तो उसने नैनीताल के पास बबीता की हत्या कर शव छिपाने की बात मान ली है. राजेश ने बताया कि वह बीते 12 जून को अपनी पत्नी बबीता को घुमाने के लिए दिल्ली से नैनीताल लेकर आया था नैनीताल नैना गांव के पासप्यार करने के बहाने उसने सड़क के कलमठ में बबीता की हत्या कर दी.

आरोपी पति पर पूर्व में लगा था रेप का आरोप…

पुलिस की तफ्तीश में बताया कि आरोपी राजेश राय पूर्व में रेप का भी मुकदमा चल रहा था.नौकरी के दौरान उनके बीच के बबीता के साथ शारीरिक संबंध बने थे. लेकिन शादी नहीं करने पर बबीता ने उसके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी.लेकिन बाद में दोनों ने शादी कर ली थी कोर्ट में शपथ पत्र दाखिल किया था कि उन्होंने आपस में शादी करली है.दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र ने कहा कि आरोपी राजेश राय ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी सास और पत्नी से परेशान था उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे इससे परेशान होकर उसने अपनी पत्नी बबीता की हत्या कर दी.वहीं अब पूरे मामले की जांच कर रही है नैनीताल पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद राजेश राय पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *