Breaking News
Home / Uncategorized / पत्नी ने दी गर्भवती होने की खबर, लेकिन पति ने दो साल पहले ही करवा ली थी नसबंदी

पत्नी ने दी गर्भवती होने की खबर, लेकिन पति ने दो साल पहले ही करवा ली थी नसबंदी

आज हम आपसे एक ऐसी आश्चर्यचकित घटना के बारे में वार्तालाप करने वाले हैं जिसको जाने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे यह मामला एक ऐसे व्यक्ति का है कि जिस का दावा है कि उसने अपनी नसबंदी करा ली थी लेकिन उसके बाद भी उसकी पत्नी प्रेग्नेंट हो गई और वह इस प्रेगनेंसी को लेकर काफी असमंजस में पड़ गया है कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट कैसे हुई?कहीं उसकी पत्नी का किसी और से संबंध तो नहीं लेकिन वह इस चीज के लिए भी मानने के लिए राजी नहीं कि उसकी पत्नी का किसी और से कोई संबंध हो सकता है क्योंकि उसका उसकी पत्नी के साथ काफी अच्छा रिश्ता है दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

आपको बता दें उस व्यक्ति का कहना है कि 2 साल पहले ही वह नसबंदी करवा चुका था। एक रिलेशनशिप फोरम पर उस व्यक्ति ने सवाल करते हुए पूछा कि “मेरी पत्नी ने बताया कि वह प्रेगनेंट है। हालांकि, मैंने दो साल पहले नसबंदी करवाई थी। इस बच्चे के मेरे होने की कितनी संभावना है। क्या उसका किसी और से भी संबंध हो सकता है?”

अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर शख्स इतना हैरान हो गया था कि उसने सोशल न्यूज़ वेबसाइट “Reddit” पर सार्वजनिक रूप से अपनी समस्या बताते हुए कहा कि ” मैं और मेरी पत्नी हम दोनों में काफी अच्छा संवाद भी होता रहता है। मेरी नसबंदी होने के बाद भी मेरी पत्नी की प्रेग्नेंट होने की कितनी संभावना है? मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उसने किसी और के साथ संबंध बनाए होंगे। मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं कृपया मेरी मदद कीजिए।”

इस शख्स के द्वारा शेयर की गई पोस्ट को 1100 से अधिक लोगों के द्वारा देखा जा चुका है और लोग अपने अपने तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उस व्यक्ति को अपना स्पर्म काउंट चेक करवाने के बारे में सलाह दी है। वह शख्स डॉक्टर के पास भी गया था जिसके बाद डॉक्टर ने उसे कहा कि कई मामलों में ऐसा होता है कि नसबंदी करवाने के बाद भी नसबंदी विफल हो जाती है। जिसके चलते महिला प्रेग्नेंट हो सकती है।

एक यूजर ने उस शख्स को अपने बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाने के लिए कहा है। इस दूसरे शख्स ने कहा है कि आप डॉक्टर के पास जाकर सारी जांच ठीक से करवाइए। वही एक यूजर ने लिखा कि वह स्वयं एक डॉक्टर है और उनके पास आए हुए एक मरीज के साथ भी ऐसा ही हुआ था। लेकिन यह काफी कम स्थिति होती है जब किसी व्यक्ति के नसबंदी कराए जाने के बावजूद भी उसकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाए।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *