Breaking News
Home / खबर / जब बीच सड़क पर सब्जी बेचने लगा IAS अफसर ,फोटो वायरल होने पर बताई सच्चाई

जब बीच सड़क पर सब्जी बेचने लगा IAS अफसर ,फोटो वायरल होने पर बताई सच्चाई

संसार में यह कहावत है कि बड़े पद पर होते हैं लोग तो उनको घमंड आ ही जाता है. लेकिन यह देखने में भी कई बार मिला है कि ऊंचे पद पर आने के बाद इंसान अपने स्वभाव में रहन-सहन में सभी अंदाज से बदलाव लाता है और वह काफी हद तक बदल भी जाता है.अपने इस नए रूप को इस तरह बना लेता है उसके ऊँचे पद पर बैठकर कि वह अपने पिछला सब भुला देता है. और अपने पद के हिसाब से ही अपने जीवन को बदल लेता है. लेकिन आज हम आपसे ऐसे आईएएस ऑफिसर के बारे में बात करेंगे जो बड़े पद पर तैनात हैं लेकिन फिर भी वे ऊंचे पद पर अधिकारियों से अलग हैं और उनका सोशल मीडिया पर यह रूप बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. आईएएस अफसर की तस्वीर वायरल हो रही है. एक तस्वीर है सोशल मीडिया पर इस तस्वीर में व्यक्ति सब्जी की दुकान पर बैठकर सब्जी बेचता दिखाई दे रहा है. यह दावा किया जा रहा है यह उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर अखिलेश मिश्रा हैं. इस दावे को लेकर लोग काफीहैरान हैं लोगों के मन में यह प्रश्न अचानक आया कि आई ए एस अफसर फुटपाथ पर बैठकर सब्जी क्यों बेचने लगा लेकिन यह वायरल तस्वीर दावा किया जा रहा है वह बिल्कुल सही है.

यह तसवीर उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर अखिलेश मिश्रा ही हैं. जानकारी के अनुसार पता चला अखिलेश मिश्रा किसी सरकारी काम से प्रयागराज से गुजर रहे थे. वापसी लौटते समय रास्ते में उन्हें सब्ज़ी कि दुकान दिखाई दि जहां पर वह सब्जी लेने के लिए रुक गए लेकिन सब्जी की दुकान पर एक महिला थी उस महिला ने कहा कि 2 मिनट में मैं कुछ काम कर कर आती हूं.

तब तक आप उनकी दुकान पर ही खड़े रहे.इसी दौरान कोई और ग्राहक भी उस समय सबसे लेने पहुंचा तो अखिलेश मिश्रा ने स्वयं ही उनको सब्जियां बेच दी ताकि वह सब्जी वाली महिला का नुकसान ना हो. जब आईएएस ऑफिसर अखिलेश मिश्रा सब्जी बेच रहे थे तब उन के किसी सहयोगी ने मजाक में  उनकी तस्वीर खींच ली और फेसबुक पर अपलोड कर दी अखिलेश मिश्रा को इस बारे में जरा भी नहीं पता परंतु बाद में जब उन्होंने इस बारे में पता चला तो उन्होंने सामने आकर सफाई दी घटना बताइ लेकिन अब फेसबुक पर वह तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है. अगले वर्तमान में उत्तर प्रदेश के ट्रांसपोर्ट विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी के पद पर तैनात हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *