Breaking News
Home / खबर / IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर का रिश्ता ख़तम,फैमिली कोर्ट से मंज़ूर हुआ तलाक….

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर का रिश्ता ख़तम,फैमिली कोर्ट से मंज़ूर हुआ तलाक….

कहते हैं कि जोड़ियां आसमानों पर ही बनती हैं इस धरती पर तो सिर्फ मिलन होना बाकी रहता है.प्यार और एहसास कब किससे हमारा जुड़ जाए यह कुछ नहीं पता जब जो भाग्य में लिखा होता है वह हमें मिलकर ही रहता है. प्यार एक ऐसा एहसास होता है कि जिस से मिलने के बाद सारी दुनिया संसार खूबसूरत लगने लगता है.और यह प्यार का बंधन जब वह शादी के पवित्र बंधन में बदल जाता है तो और भी ज्यादा प्यारा एहसास बन जाता है.हम बात करने जारहे है. प्रवेश परीक्षा में टॉपर करने वाली टीना डाबी और उनके पति जो कि IAS पति का रिश्ता अब कानूनी रूप से टूट गया है. फैमिली कोर्ट ने उनके तलाक की अर्जी को मंजूर कर लिया है और उनका रिश्ता  कानूनी तौर पर खत्म हो चुका है.और डिग्री जारी करने के आदेश दिए. दोनों ने आपसी सहमति से 20 नवंबर 2020 को तलाक की अर्जी दाखिल की थी. मंगलवार को दोनों दोपहर 3:00 बजे फैमिली कोर्ट पहुंचे यहां दोनों ने एक बार फिर अलग होने की बात दोहराई जिसके बाद अदालत ने डिग्री जारी करने के आदेश जारी कर दिए. दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव तलाक की अर्जी दाखिल होने के बाद ही आमिर डेप्युटेशन पर जम्मू कश्मीर चले गए.2018 मे अतहर से शादी कीफी चर्चा का विषय थी, यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी.कश्मीर के अतहर यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था टीम और अतहर दोनों राजस्थान के कैडर के अधिकारी हैं. ऐसा कहा जता है कि दोनों कि नज़दीकियां इस ट्रेनिंग के दौरान बड़ी.
इनकी शादी भी काफी चर्चा मे रही थी इनकी शादी मे PM मोदी भी शामिल हुए थे.दोनों ने कश्मीर के पहलगाउ मे पूरे रीति रीवाज से शादी कि थी.


टिना ने हटा लिया था “खान ” सरनेम..

टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने के बाद काफ़ी मशहूर हो गई.
टीना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना सरनेम में खान जोड़ा और खुद को कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था. सोशल मीडिया पर जब तलाक की अर्जी लगाई थी उससे पहले ही टीना ने अपना सर नेम खान हटा दिया था और पति को भी अनफॉलो कर दिया था.इन सब की जानकारी टीना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देते हुए अपने फैंस को बताया था कि पति को ट्विटर पर भी अनफॉलो कर दिया है और उन्हे इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो करदिया है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *