बॉलीवुड (Bollywood)

इब्राहिम और पलक के लिंकअप पर KRK ने कसा तंज, बेटा एक दम सैफ अली खान पर ही गया है

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया था.जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं.सोशल मीडिया यूजर्स भी दोनों की डेटिंग को लेकर पूछ रहे हैं.वायरल वीडियो में इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक ही कार में जाते हुए देखा गया था.जिसके बाद से उनके फैंस भी पूछ रहे हैं कि क्या वे दोनों एक-दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं.


अब कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी इब्राहिम और पलक तिवारी की डेटिंग की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.उन्होंने ट्वीट कर इब्राहिम और पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहों को लेकर अभिनेता सैफ अली खान व उनके बेटे पर निशाना साधा है.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा है ‘अली इब्राहिम खान, पलक तिवारी के साथ डेट पर गए, कहां पलक और कहां अली.बेटा एक दम सैफ अली खान पर ही गया है.गोद लेना और ससेरोगेसी  से बच्चा पैदा करना एक ही बात है.माँ सिर्फ़ वो है, जिसने अपने बच्चे करे 9 महीने अपने पेट में रखा है. अगर कुछ पैसे वाले लोगों ने पैसे के ज़ोर पर उस बच्चे को उसकी माँ से ले लिया है! तो ये गोद लेने से ज़्यादा कुछ भी नहीं है!– KRK (@kamaatrkhan) January 22, 2022

गौरतलब है कि कमाल आर खान की पुरानी आदत है वह बॉलीवुड के सारे स्टार्स पर न सिर्फ तंज कसते हैं बल्कि कई बार उनको आड़े हाथ भी ले लेते हैं.दरअसल, कुछ दिन पहले इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलने और कार में साथ बैठकर जाने वाली वीडियो वायरल हुई थी.जिसमें पलक तिवारी को चेहरा छिपाते हुए देखा गया था.इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी.हालांकि, पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने अभी तक इन अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है और इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top