Bollywood

मामा आमिर की राह पर चले Imran Khan? जल्द कर सकते हैं तलाक का ऐलान

आपको बता दें बॉलीवुड गलियारों में एक के बाद एक शादी टूटने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं.इसी लिस्ट में एक और बॉलीवुड अभिनेता का नाम शामिल हो गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं .

एक्टर इमरान खान जो कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान को लेकर हम चर्चा कर रहे हैं. ऐक्टर इमरान खान ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और अपनी ऐसी खास पहचान बनाई है.

 

आज भी एक्टर इमरान के अभिनय को उनके फैंस याद करते हैं.एक्टर इमरान डैशिंग पर्सनालिटी वाले बंदे हैं. एक्टर इमरान खान अपने लुक्स और अपने अभिनय को लेकर बॉलीवुड में आज भी जाने जाते हैं.


खबरों के अनुसार बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक को तलाक देने का निर्णय कर लिया है.दोनों ने अभी तक कोर्ट में इसकी अर्जी नहीं दी है.


लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रहने वाले इमरान खान एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं.इमरान खान (Imran Khan) अपनी निजी जिंदगी के कारण से चर्चा में आए हैं.ताजा खबरों के मुताबिक़ एक्टर इमरान खान ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने का फैसला ले लिया है.पिछले कुछ वर्षी से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी. लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि दोनों के बीच वाकई में कुछ भी ठीक नहीं है. सूत्रो की माने तो ऐसा दावा भी किया गया है कि इमरान खान कभी भी अपनी पत्नी से अलग होने का ऐलान दुनिया भर के सामने कर सकते हैं.आपको बतादे ईटाइम्स की नई खबर के अनुसार इमरान खान और अवंतिका मलिक अब ऑफिशियली अलग होने वाला है. फिलहाल तो दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी नहीं दी है. इस बीच यह बात भी सामने आ रही है  .अवंतिका ने अपनी ओर से इस रिश्ते को टूटने से बचाने की पूरी कोशिश की है. वह नहीं चाहती हैं कि किसी भी कारण के चलते उनका और इमरान खान का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाए. खैर अवंतिका की हर कोशिश नाकाम हो रही. मित्रो और परिवार ने भी दोनों के बीच सुलह कराने की पूरी कोशिश की लेकिन उनकी भी कोई कोशिश काम नहीं आई.आपको जानकारी के लिए बतादे वर्ष 2011 में इमरान खान ने अपनी खास दोस्त अवंतिका मलिका संग शादी रचाई थी.दोनों की एक बेटी भी है. शादी और बच्ची के बाद दोनों की जिंदगी अच्छे से आगे बढ़ रही रही थी. लेकिन वर्ष 2019 आते-आते दोनों के रिश्तो बीच खटास पैदा हो गई.इसके बाद इमरान और अवंतिका दोनों अलग-अलग रहने लगे थे.

 

To Top