Breaking News
Home / बॉलीवुड / 10 करोड़ के इस आलिशान घर मई रहती है एक्ट्रेस प्राची देसाई देखिये तस्वीरे ..

10 करोड़ के इस आलिशान घर मई रहती है एक्ट्रेस प्राची देसाई देखिये तस्वीरे ..

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड मे कदम रखने वाली खूबसूरत प्राची देसाए ने हाल ही मे शनिवार को अपना 32 वा जन्म दिन मनाया हैं. इस खास मोके पर उन्हें तमाम फ्रेंड्स और सोशल मीडिया पर बधाई मिली हैं. वही प्राची ने अपने इंस्टा पर अपने फैन्स के लिए बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की हैं.

शेयर की हुई इस पिक्चर मे प्राची डेनिम की फ्रिल कपड़ो मे काफ़ी सुन्दर दिखाई देरही हैं और जन्म दिन की ख़ुशी उनके चेहरे पर नज़र आरही हैं. साथ ही तस्वीर मे गुब्बारो से सजा हुआ घर भी बहुत सुन्दर लगरहा हैं.

प्राची की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कररहे हैं और सोशल मीडिया पर बहुत से कमेँट और अपने प्यार भरे सन्देश देरहे हैं.आज प्राची के जन्म दिन के मौके पर आज हम आपको प्राची देसाए के खूबसूरत घर की सैर कावाने जारहे हैं. मुंबई के पोश इलाके मे प्राची देसाए रहती हैं. इनके घर की तस्वीरे देखकर आप भी डंग रेहजाएंगे.

आपको बतादे प्राची देसाए अपने इस सुन्दर घर मे अपनी बहन ईशा देसाए के साथ रहती हैं.प्राची का ये10करोड़ का घर बहुत सुन्दर हैं.और उनके घर मे बहुत सी सुविधाएं हैं और ये किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं.और उनके आलिशान घर की दीवारों पर आलिशान पेंटिंग्स भी लगी हुई हैं.

प्राची ने अपने घर को आर्ट वर्क से सजाया हुआ हैं, वही की दीवारों पर अक्सर अपनी तस्वीर खींचकर प्राची अपने फैन्स से शेयर करती हैं.प्राची के इस खूबसूरत घर का लिविंग रूम भी बहुत बड़ा हैं

वही लिविंग रूम मे सफ़ेद रंग के पत्थर से बना हुआ हैं जो की बहुत सुन्दर लगता हैं और खिरकी दरबाज़ो पर भी सफ़ेद रंग किया गया हैं वही दरवाज़ो पर बहुत सुन्दर आर्ट डिज़ाइन किया गया हैं.

प्राची का बैडरूम भी बहुत आलिशान बना हुआ हैं दो बड़ी खिरकिया जिनमे कांच लगा हुआ हैं. प्राची को किताबें पर्ने का काफी शौक हैं इसलिए उन्होंने अपने बैडरूम मे ही एक किताबों के लिए कॉर्नर बनारखा हैं. और प्राची ने अपने घर की बालकनी को काफी खूबसूरत फूलो,छोटे बड़े पौधों से सजा रखा हैं.

प्राची के बालकनी से मुंबई का खूबसूरत नज़ारा भी दिखता हैं, यहाँ जब्बी बारिश होती हैं तब प्राची बारिश का आनंद लेते नज़र आती हैं.प्राची का डाइनिंग एरिया भी काफ़ी सुन्दर हैं जहाँ उन्होंने छोटा सा डाइनिंग टेबल जो वोडान लुक मे हैं.

प्राची को प्लांट्स का भी बहुत शौक हैं उन्होंने अपने घरपर बहुत से इंडोर प्लांट्स भी लगा रखे हैं. प्राची को पेट्स रखना भी पसंद हैं उनके पास एक सफ़ेद रंग की बिल्ली हैं जिसके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं अपने फैन्स के साथ.

आपको बतादे प्राची देसाए ने अपने कर्रिएर की शुरुवात एकता कपूर के धारावाहिक कसम से शुरुवात की थी इस धड़वाहिक मे प्राची ने बानी कपूर का करदार निभाया था और अपनी संजीदा अदाकारी से सभी का मन मोह लिया था.और घर घर मे प्राची मशहूर हो गई थी.

इसके बाद प्राची को बॉलीवुड से भी ऑफर्स आने लगे, और फिर 2008 मे फ़िल्म रोक ऑन से बॉलीवुड मे डिबेयों किया.इस फ़िल्म मे प्राची मुख्य भूमिका मे थी और उनके अपोजिट फरहान अख्तर थे.

प्राची देसाए की पहली फ़िल्म बहुत हिट हुई थी.लेकिन बाद मे उनको फिल्मो मे इतनी सफलता नहीं मिली.लाइफ पार्टनर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई,तेरी मेरी कहानी,जिला गाज़ियाबाद, एक विलेन, बोल बच्चन,रॉक ऑन 2, कार्बन जैसी बहुत सी पिक्चर्स मे नज़र आयी हैं.

इन सभी फिल्म्स को ठीक ही रेस्पॉन्स मिला था. और इसके बाद प्राची देसाई पिक्चरस मे कम दिखाई देने लगी इसके अलावा प्राची नियोट्रोजिना स्किन केयर ब्रांड का चेहरा होने के साथ फैमेस झलक दिखलाजा शो भी जीत चुकी हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *