Breaking News
Home / बॉलीवुड / किसी महल से कम नहीं है सलमान खान का पनवेल फार्म हाउस,खुद करते है अपने फार्म हाउस की सफाई

किसी महल से कम नहीं है सलमान खान का पनवेल फार्म हाउस,खुद करते है अपने फार्म हाउस की सफाई

दबंग भाई फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक से एक हिट फिल्म देने के बाद फैंस के दिलों पर राज करते हैं.दिग्गज अभिनेता सलमान खान के बारे में आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपको भी जानकर हैरानी होगी. एक्टर सलमान खान 55 वर्ष के हो चुके हैं और आज भी वह बहुत हैंडसम है और उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं है. लाखों में भाईजान की फैन फॉलोइंग है.उतना ही आकर्षक अस्तित्व है. उनका रंग रूप सब वैसा का वैसा ही है. उनकी क्यूटनेस अभी भी दिलों की धड़कन तेज कर देती है. सलमान खान आज भी बहुत ज्यादा हैंडसम दिखते हैं. अपने दबंग भाई हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और अक्सर विवादों का हिस्सा भी बन चुके हैं.

आज हम आपको सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ से कुछ हटकर उनकी जाति जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे. आपको बता दें सलमान खान का पनवेल फार्महाउस सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं.एक्टर सलमान पनवेल हाउस अपने आप में बहुत ज्यादा खूबसूरत और शानदार है.इसमें सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं सलमान खान की बहन के नाम से भी इस फार्महाउस को जाना जाता है. देख सकते हैं आपको फार्महाउस पनवेल के गेट पर उनकी मुंह बोली बहन अर्पिता का नाम अंकित किया हुआ है जिसको बचपन में गोद लिया था.अर्पिता सलमान खान की बहुत  लाडली बहन है सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के काफी ज्यादा करीब है और वह अपनी बहन के साथ अपनी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

सल्लू भाई के पनवेल फार्महाउस में हर सुविधा उपलब्ध है. आपको बता दें स्विमिंग पूल की भी सुविधा है.सलमान खान अक्सर यहां अपने परिवार के साथ समय बिताने आते हैं.फार्महाउस में इसके अलावा साइकिल ट्रैक भी बना हुआ है.घुड़सवारी के लिए एक रेस कोर्ट भी है.यहां अभिनेत्री जैक्लीन भी सलमान खान के साथ घुड़सवारी करते देखी गई थी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.फॉर्म हाउस में एक जिम  बनाई हुई है.इसमें सलमान को लुलिया वंतूर के साथ जिम करते हुए भी कई बार तस्वीरों में देखा जा चुका है.

फार्महाउस में खूबसूरत गार्डन है और इस गार्डन की साफ सफाई करते हुए अक्सर सलमान खान को देखा जाता है एक बार एक्टर झाड़ू लगाते हुए नजर आए थे इसके अलावा सलमान को कई बार फार्म हाउस में खेती करते हुए भी कैप्चर किया गया है. बतादें फार्म हाउस में खेती के लिए जमीन भी है. जहां सलमान खान  फसल उगाते हैं वह अक्सर अपने गार्डन में परिवार वालों के साथ चाय, कॉफी का आनंद उठाते हुए भी देखे गए हैं.

वहीं अगर हम एक्टर सलमान खान की वर्क की बात करें तो सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस सीजन 15  और उनकी अपकमिंग फिल्म की बात की जाए तो उनकी आने वाली फिल्म “अंतिम “को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं.सलमान खान की फिल्म अंतिम रिलीज होने का उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा इंतजार है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *